विज्ञापन

सेना के जवान पर लड़की ने फेंका एसिड, चेहरा, हाथ-पैर बुरी तरह झुलसा, हालत गंभीर

भापर गांव की ही एक लड़की ने आर्मी जवान अरुण पर एसिड फेंक दिया. इससे उसका चेहरा बुरी तरह झुलस गया. उसके दोनों हाथ, पैर और सीना भी झुलस गया.

सेना के जवान पर लड़की ने फेंका एसिड, चेहरा, हाथ-पैर बुरी तरह झुलसा, हालत गंभीर
सेना के जवान पर लड़की ने फेंका एसिड

Acid Attack on Army Soldier: राजस्थान के झुंझुनूं जिले में एक ऑर्मी जवान पर एसिड अटैक का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि सुबह के समय टहलने निकले सेना के जवान पर एक युवती ने एसिड फेंक दिया, जिससे उसका चेहरा बुरी तरह से झुलस गया. इसके बाद गंभीर हालत होने के कारण जवान को इलाज के लिए जयपुर ले जाया गया है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मौके से साक्ष्य जुटाए. 

छुट्टा पर गांव आया था जवान

झुंझुनूं जिले के भापरा गांव का निवासी अरुण कुमार सेना में 3 साल पहले भर्ती हुए थे. वह अभी सिपाही के पद पर हिसार में तैनात हैं. छुट्टी पर गांव आए अरुण कुमार शनिवार को साइकिल से घूमने के लिए निकले थे. इस दौरान भापर गांव की ही एक लड़की ने अरुण पर एसिड फेंक दिया. इससे उसका चेहरा बुरी तरह झुलस गया. 

गंभीर हालत होने पर जयपुर रेफर

तेजाब हमले में अरुण का दोनों हाथ, पैर और सीना भी झुलस गया. वहां पर मौजूद कुछ लोगों ने अरुण को संभाला और उनके घरवालों को घटना के बारे में जानकारी दी. फिर इलाज के लिए चिड़ावा के उप जिला अस्पताल ले जाया गया, वहां पर डॉक्टरों ने झुंझुनूं जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. जहां पर इमरजेंसी में प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर होने पर अरुण को जयपुर रेफर कर दिया गया. 

प्रेम-प्रसंग का बताया जा रहा मामला

युवती ने अरुण पर एसिड क्यों फेंका, इसका पता नहीं चल सका. हालांकि, मामला प्रेम-प्रसंग का बताया जा रहा है.  वह रविवार को वापस ड्यूटी पर जाने वाले थे. उधर घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और मौके से साक्ष्य इकट्ठा किए. पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है. 

यह भी पढे़ं- 

कोटा में ACB की बड़ी कार्रवाई, 3 लाख रुपए रिश्वत लेते कांस्टेबल रंगे हाथ गिरफ्तार, SHO पर भी लटकी तलवार

उदयपुर में इंटरनेट बैन की बढ़ी समय सीमा, चाकूबाजी में घायल लड़के की हेल्थ पर आया ये अपडेट

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Udaipur:  भारत का सिटी ऑफ रोमांस, यहां की खूबसूरत झीलें-महल-हवेलियां पर्यटकों को क्यों करती हैं आकर्षित
सेना के जवान पर लड़की ने फेंका एसिड, चेहरा, हाथ-पैर बुरी तरह झुलसा, हालत गंभीर
a man Planted a garden of more than 5 thousand plants on the roof of the house in didwana rajasthan carved Om and Swastika shapes on it
Next Article
गलियारा, बालकनी और बरामदे में लगा दिए 5 हजार पौधे, अनूठे जज़्बे से घर को बना दिया 'हाउस ट्री '  
Close