विज्ञापन
Story ProgressBack

Lok Sabha Election 2024: 'भगवा ही लहराया था, भगवा ही लहराएगा,' जोधपुर में बोलीं अभिनेत्री कंगना रनौत

कंगना रनौत ने देर शाम केंद्रीय जल शक्ति मंत्री व जोधपुर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी गजेंद्र सिंह शेखावत के समर्थन में रोड-शो किया. रोड शो के बाद लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि आप सबको 400 पार का लक्ष्य पूरा करने के लिए वोट देकर पीएम मोदी के हाथ मजबूत करने हैं.

Read Time: 3 mins
Lok Sabha Election 2024: 'भगवा ही लहराया था, भगवा ही लहराएगा,' जोधपुर में बोलीं अभिनेत्री कंगना रनौत
जोधपुर में रोड शो के दौरान कंगना ने कांग्रेस पर बोला हमला

जोधपुर. लोकसभा चुनाव 2024 के दूसरे चरण के मतदान के प्रचार-प्रसार के शोर थमने से पहले अब दोनों ही बड़े राजनीतिक दलों के स्टार प्रचारक भी ताबड़तोड़ चुनावी रैलियां और रोड शो में ताकत झोंक रहे हैं. राजस्थान में भाजपा अपने मिशन 25 को सफल करने में जुटी है. 

जीत की हैट्रिक लगाने की कोशिश में शेखावत

इसी बीच पूरे देश की निगाहे भी जोधपुर लोकसभा की हॉट सीट पर टिकी है, क्योंकि यहां भाजपा से केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत तीसरी बार अपनी चुनावी जीत की हैट्रिक लगाने के लिए चुनाव मैदान में ताकत लगा रहे हैं तो वहीं कांग्रेस के करण सिंह उचियारड़ा चुनावी मैदान में है.

मंगलवार को फिल्म अभिनेत्री व हिमाचल प्रदेश के मंडी लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत ने देर शाम केंद्रीय जल शक्ति मंत्री व जोधपुर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी गजेंद्र सिंह शेखावत के समर्थन में रोड-शो किया. जोधपुर के हाउसिंग बोर्ड के सेक्टर 08 से शुरू हुआ रोड शो प्रथम पुलिया के पास जाकर सम्पन हुआ. 

'हर जगह जय श्री राम का नारा'

रोड शो के दौरान एनडीटीवी से एक्सक्लूसिव बातचीत करते हुए कंगना रनौत ने कहा कि सारा जोधपुर उत्साह से भरा हुआ है और यहां सिर्फ एक ही नारा सुनाई दे रहा है, "भगवा ही लहराया था, भगवा ही लहराएगा." कंगना रनौत ने आगे कहा कि हर जगह एक ही नारा है, "जय श्री राम." 

रोड शो के बाद कंगना रनौत ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि आप सबको 400 पार का लक्ष्य पूरा करने के लिए वोट देकर पीएम मोदी के हाथ मजबूत करने हैं. पूरा जोधपुर उत्साह से भरा हुआ है और यहां भगवा ही है और भगवा ही आगे लहराएगा. कंगना रनौत ने कहा कि हिंदुस्तान में कहीं भी कोई क्षत्रिय रहे, लेकिन उनका संबंध राजस्थान से जरूर होता है.

मेरे चरित्र पर अंगुली उठाई

उन्होंने कहा कि आपको वोट करते समय जिस कन्हैयालाल टेलर का सिर तन से जुदा किया गया था, उसके परिवार के बारे में सोचकर भी वोट करना है. कंगना ने कहा कि मैं आपकी बेटी हूं. आपकी बहन हूं. मुंबई में कांग्रेस की मिली-जुली सरकार ने मेरा घर तोड़ दिया और मेरे चरित्र पर अंगुली उठाई, लेकिन क्षत्रिय खून की ललकार ने उनका तख्ता पलट कर दिया.

कांग्रेस पर हमलावर बोलते हुए कंगना ने आगे कहा कि यह वह पार्टी है, जो सैनिकों के शौर्य पर सवाल उठाती है. रोड शो में केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत नहीं पहुंच पाए, उनकी जगह पर सूरसागर विधायक देवेंद्र जोशी और शेखावत की दोनों पुत्रियां कंगना के साथ मौजूद रही.

यह भी पढ़ें- राजस्थान चुनाव में बॉलीवुड का तड़का, आज इस लोकसभा सीट पर रोड शो करेंगी कंगना रनौत

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
नीट परीक्षा को लेकर कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन, डोटासरा ने कहा- 'ये छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ है'
Lok Sabha Election 2024: 'भगवा ही लहराया था, भगवा ही लहराएगा,' जोधपुर में बोलीं अभिनेत्री कंगना रनौत
Bulldozer ran on Congress leader's hotel, shops also removed
Next Article
Bulldozer Action: कांग्रेस नेता के होटल पर चला बुलडोजर, नोटिस के बाद नहीं हटाया अतिक्रमण तो हुई कार्रवाई
Close
;