विज्ञापन
Story ProgressBack

बाड़मेर में भारत-पाक सीमा पर मिला जहाजनुमा गुब्बारा, जांच में जुटी सुरक्षा एजेंसियां

बाड़मेर जिले से लगती अंतरराष्ट्रीय भारत-पाक सीमा पर पाकिस्तान एयरलाइन लिखा हुआ संदिग्ध गुब्बारा आकर गिरा है. इसके बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए, टीम मौके पर पहुंची और संदिग्ध गुब्बारे को कब्जे में लेकर थाने लाया गया. फिलहाल जांच पड़ताल की जा रही है.

Read Time: 2 min
बाड़मेर में भारत-पाक सीमा पर मिला जहाजनुमा गुब्बारा, जांच में जुटी सुरक्षा एजेंसियां
पाकिस्तान बार्डर पर गुब्बारा बरामद.

राजस्थान के बाड़मेर जिले से लगती अंतरराष्ट्रीय भारत-पाक सीमा से 10 किमी दूर एक गांव के खेत में पाकिस्तान लिखा हुआ गुब्बारे का जहाज मिलने से सनसनी फैल गई, और सुरक्षा एजेंसियों में हड़कंप मच गया. गुब्बारे की सूचना मिलने के बाद चौहटन थाना पुलिस मौके पर पहुंचे और संदिग्ध गुब्बारे को कब्जे में लिया. इसके बाद अब पुलिस के साथ ही सुरक्षा एजेंसियां इस संदिग्ध गुब्बारे की जांच में जुटी हुई है.

क्या है पूरा मामला

चौहटन थानाधिकारी जयकिशन सोनी ने बताया कि आज सुबह टेलीफोन से सूचना मिली की बावड़ी कला के पूनिया का ताला गांव निवासी दमाराम के खेत में पाकिस्तान एयरलाइन लिखा हुआ संदिग्ध गुब्बारा आकर गिरा है. इसके बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तुरंत टीम मौके पर पहुंची और संदिग्ध गुब्बारे को कब्जे में लेकर थाने लाया गया.

जहां पर विभिन्न सुरक्षा एजेंसी द्वारा जांच पड़ताल की जा रही है. साथ ही प्रारंभिक जांच में संदिग्ध गुब्बारे में किसी भी प्रकार का कोई संदेश वस्तु नहीं मिली है और प्रथम दृष्टि यह प्लास्टिक का गुब्बारा है. जिसके ऊपर अंग्रेजी में पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस लिखा हुआ है. इसके अलावा गुब्बारे पर उर्दू में भी कुछ लिखा हुआ है. इस गुब्बारे में चांद तारे की आकृति भी बनी हुई है. फिलहाल पुलिस व विभिन्न सुरक्षा एजेंसिया हवाई जहाजनुमा इस संदिग्ध गुब्बारे की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

जांच में जुटी एजेंसिया

अंतर्राष्ट्रीय भारत पाक बॉर्डर इलाके में मिले इस संदिग्ध हवाई जहाजनुमा प्लास्टिक के गुब्बारे को लेकर सुरक्षा एजेंसी पूरी तरह सतर्क हो गई है और यह पता लगाने में जुटी हुई है कि यह गुब्बारा सरहदी इलाके कहां से आया है.

ये भी पढ़ें -  पाक की नापाक साजिश बेनकाब, सरहदी जिले में भेजा 'मैसेंजर कबूतर'; पैरों में लगी है लाल रिंग, जांच जारी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close