विज्ञापन
Story ProgressBack

बीजेपी में आने के बाद महेंद्रजीत सिंह मालवीय ने कहा- 'मनमोहन सिंह थे तो काम हो रहा था हम सरकार में थे, अब कुछ नहीं है'

आदिवासी के कद्दावर नेता महेंद्रजीत सिंह मालवीय ने कांग्रेस के 40 साल के साथ को छोड़कर अब बीजेपी में शामिल हो गए हैं.

Read Time: 2 min
बीजेपी में आने के बाद महेंद्रजीत सिंह मालवीय ने कहा- 'मनमोहन सिंह थे तो काम हो रहा था हम सरकार में थे, अब कुछ नहीं है'
महेंद्रजीत सिंह मालवीय बीजेपी में हुए शामिल.

Mahendrajeet Singh Malviya: कांग्रेस में 4 दशक समय बीता चुके महेंद्रजीत सिंह मालवीय अब बीजेपी में शामिल हो गए हैं. लोकसभा चुनाव से ठीक पहले महेंद्रजीत सिंह मालवीय ने कांग्रेस को बड़ा धक्का दिया है. जबकि उन्होंने बीजेपी में आने के बाद भी मनमोहन सिंह की सरकार के काम को सराहा है. उन्होंने यह भी कहा है कि अब विकास बीजपी की सरकार में ही है. महेंद्रजीत सिंह मालवीय बीजेपी से लोकसभा टिकट को लेकर भी आश्वस्त हैं कि उन्हें लोकसभा चुनाव के मैदान में उतरना है.

बीजेपी में आराम है

महेंद्रजीत सिंह मालवीय ने बीजेपी का दामन थामने के बाद कहा कि यहां आराम है. उन्होंने कहा हि मुझे यकीन है कि बीजेपी में रहने के बाद मोदी जी के कामों को ध्यान में रखते हुए वागड़ अंचल के विकास को कोई नहीं रो पाएगा.

मनमोहन सिंह के समय में काम हुआ

महेंद्रजीत सिंह मालवीय ने कहा कि मेरी कांग्रेस में किसी से नाराजगी नहीं है. चार दशक बीतते समय उस वक्त समय और परिस्थितियां थी. उस वक्त मनमोहन सिंह जी प्रधानमंत्री थे. यहां पर हमारी सरकार थी और काम होता था. लेकिन वर्तमान में जो हालात हैं उसको देखते हुए कुछ नहीं हो सकता है. उन्होंने यह भी कहा मैं कांग्रेस में सबका करीबी माना जाता था. 

भारतीय आदिवासी ट्राइबल पार्टी से निपटेंगे

महेंद्रजीत सिंह मालवीय को आदिवासी के कद्दावर नेता माने जाते हैं. हालांकि भारतीय आदिवासी टाइबल पार्टी की चुनौतियों के बारे में उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा, आएंगे समय के साथ सबसे निपटेंगे कोई चिंता की बात नहीं है.

महेंद्रजीत सिंह बीजेपी में लोकसभा चुनाव के टिकट को लेकर आश्वस्त है. जब उनसे पूछा गया कि आपको लोकसभा टिकट के लिए आश्वस्त किया गया. तो उन्होंने कहा कि जब मैं कांग्रेस को छोड़ चुका हूं तो विधायक मैं कैसे रहूंगा. 

यह भी पढ़ेंः राजस्थान में सड़कों पर उतरे कांग्रेसी, BJP को अल्टीमेटम देते हुए बोले- 'जुल्म बंद नहीं हुआ तो...'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close