विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 21, 2023

अन्नपूर्णा किट नहीं मिला तो ग्रामीणों ने कर दी राशन कर्मचारी की पिटाई

शाम तक राशन ना मिलने से नाराज होकर गांव के दो युवक हरिओम और विष्णु उनकी दुकान में घुस आए. जहां दोनों आरोपियों ने लोहे के कड़े से उसकी बेरहमी से मारपीट शुरू कर दी. मारपीट करने के बाद दोनों आरोपी मौके से भाग गए.

Read Time: 2 min
अन्नपूर्णा किट नहीं मिला तो ग्रामीणों ने कर दी राशन कर्मचारी की पिटाई
अस्पताल में भर्ती घायल कर्मचारी पप्पू
Dholpur:

जिले के विरोंदा गांव में अन्नपूर्णा पैकेट (Annapurna Packet) नहीं मिलने से नाराज ग्रामीणों ने राशन डीलर के कर्मचारी के साथ मारपीट कर दी. मारपीट में घायल हुए कर्मचारी को पुलिस ने इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराना पड़ गया. मनियां थाना क्षेत्र के विरौंदा गांव में राशन डीलर पंकज की राशन की दुकान पर काम करता है.

अस्पताल में भर्ती कराए गए घायल कर्मचारी पप्पू (55) पुत्र हामिद खान ने बताया कि वह मनियां थाना क्षेत्र के विरौंदा गांव में राशन डीलर पंकज की राशन की दुकान पर काम करता है. उसने बताया कि वह मुख्यमंत्री अन्नपूर्णा योजना के तहत दुकान पर राशन किट बांटता है. उसने बताया कि दुकान का शटर गिराए जाने के बाद भी भीड़ राशन की दुकान के बाहर खड़ी रहती है।

पीड़ित ने बताया कि शाम तक राशन नहीं मिलने से नाराज होकर गांव के दो युवक हरिओम और विष्णु उनकी दुकान में घुस आए. जहां दोनों आरोपियों ने लोहे के कड़े से उसकी बेरहमी से मारपीट शुरू कर दिया. मारपीट करने के बाद दोनों आरोपी मौके से भाग गए. 

घायल ने बताया कि रविवार शाम को मुख्यमंत्री अन्नपूर्णा योजना के तहत राशन किट बांटी जा रही है, जिसके चलते दिनभर राशन किट बांटे जा रहे हैं, लेकिन भीड़ कम नहीं हुई। उसके मुताबिक जब शाम 7 बजे राशन लेने पहुंचे लोगों से सोमवार सुबह आने की कहकर दुकान का शटर गिरा दिया गया, तो राशन लेने पहुंचे दो ग्रामीण नाराज हो गए और उसके साथ मारपीट की।

घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल पप्पू को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है. वहीं पुलिस ने राशन डीलर के कर्मचारी की पिटाई करने वाले आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close