विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 16, 2023

Rajasthan News: वसुंधरा राजे के विधानसभा क्षेत्र में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने 130 संदिग्धों को किया डिटेन

रविवार को जिले में एरिया डोमिनेंस एवं एनडीपीएस एक्ट के चालानशुदा अपराधियों की चेकिंग अभियान चलाया गया. जिसमें 276 ठिकानों पर दबिश देकर 130 संदिग्धों को डिटेन किया गया.

Read Time: 2 min
Rajasthan News: वसुंधरा राजे के विधानसभा क्षेत्र में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने 130 संदिग्धों को किया डिटेन
पुलिस ने अपराधियों को किया गिरफ्तार

Rajasthan: पुलिस मुख्यालय के निर्देश पर झालावाड़ में 'एरिया डोमिनेंस' के तहत कार्रवाई की गई. रविवार को 400 पुलिस अधिकारियों व जवानों व आरएसी की दो कंपनियों की 80 टीमों ने 26 थाना क्षेत्र में अपराधियों के 276 ठिकानों पर दबिश देकर 130 संदिग्धों को डिटेन किया है.

एसपी ऋचा तोमर ने बताया कि पुलिस मुख्यालय के निर्देश पर अवैध मादक पदार्थ, शराब एवं हथियार तस्करों, गिरफ्तारी वारंटी, स्थाई वारंटी, उद्घोषित अपराधी, भगोड़ों आदि की गिरफ्तारी के लिए रविवार को जिले में एरिया डोमिनेंस एवं एनडीपीएस एक्ट के चालानशुदा अपराधियों की चेकिंग अभियान चलाया गया. एसपी तोमर ने बताया कि एरिया डोमिनेंट और आगामी विधानसभा चुनाव को शांतिपूर्ण संपन्न कराने के लिए जिले में पूर्व में एनडीपीएस प्रकरण में चालानशुदा अपराधियों के विरुद्ध कार्रवाई की गई.

कार्रवाई के दौरान जांच पड़ताल करती टीम

कार्रवाई के दौरान जांच पड़ताल करती टीम

रविवार सुबह जिले के 26 थाना क्षेत्र में अकस्मात चेकिंग एवं धरपकड़ के लिए उनके निर्देशन एवं एडिशनल एसपी चिरंजी लाल मीणा व राम कल्याण मीणा के सुपरविजन में सभी सीओ और एसएचओ समेत 400 पुलिस अधिकारियों और जवानों की 80 टीमों ने 276 अलग-अलग ठिकानों पर एक साथ सघन चेकिंग की, जिसमें 130 सन्दिग्ध लोगों को डिटेन किए गए.

इस कार्रवाई में लोकल व स्पेशल एक्ट में कुल 28 कार्रवाई की गई. जिनमें एनडीपीएस की 7, आबकारी अधिनियम की 12 औऱ शस्त्र अधिनियम की 9 कार्रवाई हुई. एक कार्रवाई 299 दंड प्रक्रिया संहिता में वांछित अभियुक्त गिरफ्तार, दो स्थाई वारंटियों का निस्तारण, 97 कार्रवाई 151 दंड प्रक्रिया संहिता एवं दो हिस्ट्रीशीटर के विरुद्ध 151 दंड प्रक्रिया संहिता की कार्रवाई की गई.

यह भी पढ़ें- चित्तौड़गढ़ में नकली गुटखा बनाने वाली फैक्ट्री का भंडाफोड़, 25 करोड़ का माल जब्त, दो गिरफ्तार

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close