विज्ञापन

Rajasthan politics: गहलोत ने भजनलाल सरकार को घेरा, बोले- यह सरकार नहीं, सर्कस चल रहा

पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जोधपुर एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए बीजेपी (BJP) को आड़े हाथ लिया. राजस्थान की भजनलाल सरकार पर बयान देते हुए सरकार को सर्कस बता दिया. साथ ही हरियाणा चुनाव के एग्जिट पोल पर बात करते हुए उन्होंने कांग्रेस की जीत का दावा किया.

Rajasthan politics: गहलोत ने भजनलाल सरकार को घेरा, बोले- यह सरकार नहीं, सर्कस चल रहा
राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत और वर्तमान सीएम भजनलाल शर्मा.

Ashok Gehlot: पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राजस्थान की भजनलाल सरकार पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने सरकार को सर्कस बता दिया. जोधपुर एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए उन्होंने बीजेपी (BJP) को आड़े हाथ लिया और वर्तमान सरकार के शासन की आलोचना की. गहलोत ने कहा कि राजस्थान में स्थिति बड़ी अजीब बन गई है. राज्य में गवर्नेंस पर कोई ध्यान नहीं दे रहा है, दूसरी ओर डेंगू फैल रहा है. पूर्ववर्ती सरकार के कामकाज पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि हमने जो घोषणाएं की थी, उस पर काम धीमा चल रहा है. हरियाणा चुनाव के एग्जिट पोल पर भी बात करते हुए उन्होंने कांग्रेस (Congress) की जीत का दावा किया.

हरियाणा में कांग्रेस को मिलेगा एग्जिट पोल से अच्छा नंबर- गहलोत

गहलोत ने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस की लहर है. खासकर राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के रोड शो के बाद चुनाव एकतरफा हो गए हैं. मुझे पूरा विश्वास है कि हरियाणा चुनाव में कांग्रेस जीतेगी. एग्जिट पोल के सवाल पर कहा कि जो एग्जिट पोल के नतीजे आए हैं, कांग्रेस को उससे ज्यादा नंबर मिलेंगे. 

पूर्व सीएम बोले- कोई मंत्री इस्तीफा दे रहा है तो कोई धमकी

पूर्व मुख्यमंत्री ने राज्य सरकार को घेरते हुए कहा कि यह सरकार नहीं, सर्कस चल रहा है. सरकार में कोई मंत्री इस्तीफा दे रहा है तो कोई मंत्री इस्तीफा देने की धमकी दे रहा है. मुख्यमंत्री को दिल्ली दौरे कम करने चाहिए और उन्हें गवर्नेंस करना चाहिए. राजस्थान में स्थितियां काफी नाजुक है. हम विपक्ष में हैं, विपक्ष में रहकर भूमिका अदा करेंगे. 

यह भी पढ़ेंः हनुमान बेनीवाल ने डोटासरा पर कसा तंज! बोले- 'तेजल सुपर डुपर' पर नाचने वाले नेता आपकी मदद नहीं करते

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Rajasthan: बीजेपी नेताओं को मिला टास्क, जेपी नड्डा बोले-सदस्यता अभियान का लक्ष्य करें पूरा
Rajasthan politics: गहलोत ने भजनलाल सरकार को घेरा, बोले- यह सरकार नहीं, सर्कस चल रहा
39 Animals going to slaughterhouse were freed, one smuggler arrested in Dholpur Rajasthan
Next Article
नवरात्रि में पशु तस्करों पर पुलिस की विशेष सख्ती, बूचड़खाने जा रहे 39 पशुओं को कराया मुक्त, एक तस्कर गिरफ्तार
Close