विज्ञापन

हनुमान बेनीवाल ने डोटासरा पर कसा तंज! बोले- 'तेजल सुपर डुपर' पर नाचने वाले नेता आपकी मदद नहीं करते

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (आरएलपी) संयोजक और नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा पर इशारों ही इशारों में तंज कसा. उन्होंने कहा कि 'तेजल सुपर डुपर' पर नाचने वाले नेता आपकी मदद नहीं करते.

हनुमान बेनीवाल ने डोटासरा पर कसा तंज! बोले- 'तेजल सुपर डुपर' पर नाचने वाले नेता आपकी मदद नहीं करते

Hanuman Beniwal: राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (आरएलपी) संयोजक हनुमान बेनीवाल (Hanuman Beniwal) ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा पर इशारों ही इशारों में तंज कसा. नागौर के ग्राम गोराऊ के कार्यक्रम में बनीवाल ने भाग लिया. उन्होंने बिना किसी का नाम लिए सभा को संबोधित करते हुए कहा कि 'तेजल सुपर डुपर' पर नाचने वाले नेता आपकी मदद नहीं करते, गमछा हिलाने से लड़ाई नहीं लड़ीं जाती. उन्होंने कहा कि मैंने सड़क से सदन तक लड़ाई लड़ी है. 

मैंने समाज, नागौर और राजस्थान का सम्मान बढ़ाया- बेनीवाल

जनहित के मुद्दों पर लड़ने की बात कहते हुए नागौर सांसद ने कहा कि नागौर का नाम पूरे देश में हनुमान बेनीवाल ने रोशन किया है. किसी की मदद के लिए भी हनुमान बेनीवाल निष्पक्ष तौर पर हर जगह पहुंचा और उनकी मदद की. इससे समाज, नागौर और राजस्थान का सम्मान पूरे देश में बढ़ा. साथ ही किसान कौम का सम्मान भी बढ़ाया. उन्होंने इस दौरान कहा कि बेरोजगारी के चलते कई नौजवान गलत रास्ते पर जा रहे हैं. मैं अपील करना चाहता हूं कि युवा नशा छोड़िए. 

लोकसभा-विधानसभा चुनाव में डोटासरा के डांस वीडियो खूब हुए थे वायरल 

दरअसल, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा डांस और भाषण के अंदाज से काफी लोकप्रिय हुए हैं. राजस्थान विधानसभा और फिर लोकसभा के चुनाव प्रचार में चिर परिचित अंदाज में 'तेजल सुपर डुपर' गीत पर नाचते हुए युवा मतदाताओं को आकर्षित किया था. साथ ही स्थानीय बोली में विपक्षी नेताओं और बीजेपी पर उनके तंज का वीडियो भी जमकर वायरल होता है. इसी के चलते डोटासरा पूरे राजस्थान में कांग्रेस पार्टी के एक प्रमुख स्टार प्रचारक के तौर पर जाने जा रहे हैं. 

नागौर सांसद बोले- मैं देश के पीएम, गृहमंत्री से लड़ाई लड़ रहा हूं

साथ ही उन्होंने कहा "कोई यह आरोप नहीं लगा सकता कि मैंने कोई धंधा किया या किसी के पैसे खाए. मेरे पास एक इंच भी जमीन नहीं है." बेनीवाल ने कहा कि मैं देश के प्रधानमंत्री, गृहमंत्री और कई मुख्यमंत्रियों से लड़ाई लड़ रहा हूं. देश में किसान के कर्ज माफी की लड़ाई भी लड़ रहा हूं. 

यह भी पढ़ेंः हरियाणा में चुनाव प्रचार कर रहे चूरू सांसद राहुल कस्वां का वीडियो वायरल, यूजर्स ने की डोटासरा से तुलना

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Jaisalmer: घर के बाहर खेलते समय अचानक गायब हुए दो मासूम, 8 घंटे बाद पानी के टांके में मिले शव
हनुमान बेनीवाल ने डोटासरा पर कसा तंज! बोले- 'तेजल सुपर डुपर' पर नाचने वाले नेता आपकी मदद नहीं करते
IPS Kishan Sahay questions God  Facebook post no god and Allah Exists
Next Article
Rajasthan: IPS किशन सहाय ने ईश्वर पर उठाए सवाल, फेसबुक पर पोस्ट कर भगवान और अल्लाह पर कही ये बात 
Close