विज्ञापन

गहलोत के सर्कस वाले बयान पर राजेंद्र राठौड़ का पलटवार, कांग्रेस राज के भ्रष्टाचार को लेकर कह दी बड़ी बात

Rajasthan News: पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भजनलाल सरकार के कार्यशैली को लेकर बयान दिया थी, जिसपर बीजेपी नेता राजेंद्र राठौड़ ने पलटवार किया है. 

गहलोत के सर्कस वाले बयान पर राजेंद्र राठौड़ का पलटवार, कांग्रेस राज के भ्रष्टाचार को लेकर कह दी बड़ी बात
फाइल फोटो

Rajasthan Politics: राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) लंबे समय के बाद जोधपुर पहुंचे. जोधपुर पहुंचने के बाद में उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए प्रदेश की वर्तमान सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि प्रदेश में सरकार नहीं सर्कस चल रहा है. इस मामले में बीजेपी के नेता राजेंद्र राठौड़ (Rajendra Rathore) ने पलटवार किया है. राठौड़ ने गहलोत के बयान पर कहा कि प्रदेश में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की सरकार भ्रष्टाचार के विरुद्ध जीरो टॉलरेंस की नीति पर काम कर रही है. पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के समय की सरकार के जोकर पेपर लीक मामले में पकड़े जा रहे हैं.

बता दें कि राजेंद्र राठौड़ सूरसागर की पूर्व विधायक सूर्यकांता व्यास के निधन के बाद उनके परिवार को सांत्वना देने के लिए जोधपुर आए हुए हैं. इस दौरान गहलोत के बयान के बाद उनका पलटवार सामने आया है.

'कांग्रेस ने पेपर लीक की झड़ी लगा दी थी'

राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि 'जब प्रदेश में कांग्रेस की सरकार थी, तो इन्हीं कांग्रेस के जोकरों ने पेपर लीक करने की झड़ी लगा दी थी. बहुत से लोग पर्दे के पीछे है और बहुत से किरदार और सामने आने वाले हैं. प्रदेश की सरकार भ्रष्टाचार के विरूद्ध जीरो टॉलरेंस पर काम कर रही है.'

'भ्रष्टाचार के रंग में रंगी हुई थी ब्यूरोक्रेसी'

भाजपा नेता ने कहा कि 'सरकार ने संकल्प पत्र में जो वादे किए थे वह 50 फीसदी से ज्यादा पूरे हो चुके हैं, इसलिए उन्हें यह सर्कस लग रहा है. गहलोत अपनी खुद की सरकार के कार्यकाल को याद करें तो ज्यादा बेहतर है. उनकी सरकार जर्जर कानून व्यवस्था छोड़कर गई थी. कांग्रेस के सरकार के दौरान ब्यूरोक्रेसी ऊपर से नीचे तक भ्रष्टाचार के रंग में रंगी हुई थी. आज उसी को ठीक करने के लिए मुख्यमंत्री भजनलाल लगे हुए हैं. सीएम ने काफी कुछ सिस्टम को ढर्रे पर ला दिया है.'

'अधिकारी किसी सरकार के नहीं होते'

राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि अधिकारियों पर पहले भी भ्रष्टाचार के आरोप लगे थे. इसका मतलब पूर्व मुख्यमंत्री यह स्वीकार कर रहे हैं कि उनकी सरकार के दौरान भ्रष्टाचार हुआ था. उसकी जांच होगी और सारी बात सामने आ जाएगी. अधिकारी किसी सरकार के नहीं होते हैं वह एक सिस्टम का हिस्सा होते हैं.

ये भी पढ़ें- Rajasthan politics: गहलोत ने भजनलाल सरकार को घेरा, बोले- यह सरकार नहीं, सर्कस चल रहा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
बूंदी में हादसे का रविवार, एक दिन में 2 भीषण सड़क एक्सीडेंट, 4 लोगों की हुई मौत
गहलोत के सर्कस वाले बयान पर राजेंद्र राठौड़ का पलटवार, कांग्रेस राज के भ्रष्टाचार को लेकर कह दी बड़ी बात
Kuchaman City youth returning from Pushkar attempt burn alive beaten and poured petrol
Next Article
पुष्कर से लौट रहे युवक को जिंदा जलाकर मारने का कोशिश, पहले पीटा फिर डाला पेट्रोल, हालत गंभीर 
Close