विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 11, 2023

सदी की सबसे भ्रष्ट सरकार रही अशोक गहलोत की सरकारः गजेन्द्र सिंह शेखावत

सिरोही में दूसरे दिन केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने पत्रकार वार्ता कर कांग्रेस पर जमकर भड़ास निकाली. उन्होंने कहा कांग्रेस ने राजस्थान के चेहरे पर कालिख पोतने का कार्य किया है.

Read Time: 4 min
सदी की सबसे भ्रष्ट सरकार रही अशोक गहलोत की सरकारः गजेन्द्र सिंह शेखावत
ऊंट की सवारी करते केन्द्रीय मंत्री
Sirohi:

राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी इन दोनों परिवर्तन संकल्प यात्रा निकाल रही है. परिवर्तन संकल्प यात्रा राजस्थान के अलग-अलग जिलों से होकर निकल रही है. इसी क्रम में सिरोही में दूसरे दिन केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने पत्रकार वार्ता कर कांग्रेस पर जमकर भड़ास निकाली. उन्होंने कहा कांग्रेस ने राजस्थान के चेहरे पर कालिख पोतने का कार्य किया है. पिछले 57 महीनें से प्रदेश में अब तक की सबसे नाकारा, भ्रष्टाचारी सरकार को परिवर्तित करने के लिए बीजेपी 200 विधानसभा क्षेत्रों में यात्रा निकाली जा रही है.

किसानों का अहित कर रही है गहलोत सरकार

राजस्थान में अब तक 7 सात दिन में 1050 किलोमीटर यात्रा हुई और 45 सभाए आयोजित हो चुकी हैं. वर्तमान की सरकार से प्रदेश की जनता परेशान हैं. किसान आत्महत्या करने को मजबूर हैं. किसानों को किया वादा पूरा नहीं करने पर किसान खून के आंसू रोने को मजबूर हैं. इस सरकार के बिजली का प्रबंधन सही नहीं करने से किसानों की फसल खराब और बर्बाद हो गई. फसल बीमा का लाभ किसानों को सरकार की नीतियों के कारण नहीं मिल रहा हैं.

राजस्थान में जिस तरह के हालात बने हैं सोचिये विधायकों की कोई सुनने वाला कोई नहीं तो आम जनता का क्या हाल होगा. अराजक सरकार के कारण पेपर लीक हुए जिससे लाखों युवाओं का भविष्य बर्बाद हो रहा है. सिरोही के विधायक संयम लोढ़ा सरकार के मंत्री और विधायक भी अपनी ही सरकार के खिलाफ आरोप लगा रहे हैं. लोढ़ा ने विधानसभा में शांतिलाल धारीवाल के खिलाफ आरोप लगाए थे. राजस्थान के विधायकों में होड़ मची हुई हैं. सरकार के मंत्री बिजली नहीं देने के कारण धरना और प्रदर्शन कर रहे हैं.

गजेन्द्र सिंह शेखावत

केंद्रीय जलशक्ति मंत्री

प्रदेश में महिलाओं का हुआ है अपमान 

शेखावत ने आरोप लगाते हुए कहा कि कल प्रियंका गांधी राजस्थान में थीं, ठीक उससे एक दिन पहले भीलवाड़ा में महिला के साथ गैंगरेप हुआ और उसे निर्वस्त्र किया गया. दुर्भाग्य है कि सरकार ने अपनी विफलता बचाने के लिए महिला पर ही झूठा आरोप लगा दिया और घटना को ही गलत बताया. जब सोशल मीडिया पर सरकार की आलोचना होने लगी तो पुलिस अधिकारियों ने अपने बयान बदले. राजस्थान में रोजाना 19 से ज्यादा दुष्कर्म के मामले दर्ज हो रहे हैं। राजस्थान में दुर्भाग्यपूर्ण व्यवस्था हैं.

केंद्रीय मंत्री ने कहा वर्तमान सरकार ने राजस्थान के मुख पर कालीख पोतने का कार्य किया है और प्रदेश में तुष्टिकरण करके साम्प्रदायिक ताकतों को बढ़ावा दिया है. अपराधियों के हौसले इतने बढ़ चुके हैं कि उदयपुर में युवक का सिर धड़ से अलग कर दिया गया. राजस्थान में जिस तरीके के हालात हैं ऐसे हालात कभी नहीं रहे. 

टैक्टर चलाकर और ऊंट की सवारी कर किया यात्रा का शुभारंभ

शहर में यात्रा निकालने से पहले केन्द्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ट्रैक्टर चलाकर यात्रा में शामिल हुए. यात्रा के गोयली चौराहे पहुंचने पर देवासी समाज द्वारा स्वागत कार्यक्रम किया गया और केंद्रीय मंत्री और पूर्व मंत्री ओटाराम देवासी ऊंट पर बैठें और परिवर्तन यात्रा में चले. इस दौरान सांसद देवजी पटेल, पीपी चौधरी, जिलाध्यक्ष सुरेश कोठारी, पूर्व जिला प्रमुख पायल परसरामपुरिया सहित भाजपा के अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे.
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close