विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Budget: बजट से पहले अशोक गहलोत का बयान, बोले- 'मुझे आशा है भजनलाल सरकार निराश नहीं करेगी'

Ashok Gehlot Health Update: कांग्रेस नेता अशोक गहलोत कोविड और स्वाइन फ्लू के कारण 5 दिन अस्पताल में भर्ती रहे. अब उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है. पूर्व सीएम ने 'एक्स' पर ट्वीट करते हुए इसकी जानकारी दी है.

Read Time: 2 mins
Rajasthan Budget: बजट से पहले अशोक गहलोत का बयान, बोले- 'मुझे आशा है भजनलाल सरकार निराश नहीं करेगी'
भजन लाल शर्मा और अशोक गहलोत (फाइल फोटो)

Rajasthan News: राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) को बुधवार शाम हॉस्पिटल से छुट्टी मिल गई. उन्होंने एक्स' पर लिखा, 'कोविड और स्वाइन फ्लू के कारण 5 दिन SMS अस्पताल में भर्ती रहने के बाद आज मुझे छुट्टी मिली. मुझे बेहद संतोष है कि हमारी सरकार द्वारा शुरू की गईं निशुल्क दवा, निशुल्क जांच एवं निशुल्क इलाज की योजनाओं से SMS समेत सभी सरकारी अस्पतालों में सभी राजस्थानियों का इलाज निशुल्क होता है. 5 दिन में मुझे MRI, CT-Scan समेत तमाम जांचें भी करवानी पड़ीं, जो निशुल्क हुईं. मेरा पूरा इलाज निशुल्क हुआ.'

'आशा है कि वर्तमान सरकार इसे जारी रहेगी'

पूर्व सीएम गहलोत ने आगे लिखा, 'मैंने अस्पताल में दूसरे अन्य मरीजों से भी बात की जिन्होंने बताया कि फ्री दवा, जांच और इलाज की सुविधा से उन्हें भी बड़ी राहत मिली है. बीमारी में सभी मानसिक रूप से परेशान तो रहते हैं परन्तु मुझे संतोष है कि राजस्थान में आर्थिक परेशानी का सामना उन्हें नहीं करना पड़ता. मैं आशा करता हूं कि हमारी सरकार की इन जनकल्याणकारी योजनाओं को वर्तमान सरकार जारी रखेगी एवं जनहित में इन्हें और बेहतर बनाएगी.' सीएम गहलोत का ट्वीट ऐसे समय पर आया है जब राजस्थान का बजट पेश होने वाला है. ऐसी चर्चा है कि भजन लाल सरकार पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार द्वारा शुरू की गई चिरंजीवी योजना को आयुष्मान भारत योजना में मर्ज कर सकती है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Jhalawar News: गरड़ा के जंगलों में लटका मिला प्रेमी जोड़े का शव, आत्महत्या से पहले बनाया था वीडियो
Rajasthan Budget: बजट से पहले अशोक गहलोत का बयान, बोले- 'मुझे आशा है भजनलाल सरकार निराश नहीं करेगी'
BJP will hold Working Committee meeting on July 13 regarding Rajasthan by-election, Shivraj Singh Chouhan will preside.
Next Article
राजस्थान उपचुनाव को लेकर 13 जुलाई को बीजेपी करेगी बड़ी बैठक, शिवराज सिंह चौहान करेंगे अध्यक्षता
Close
;