विज्ञापन
Story ProgressBack

भाजपा नेता से मांगी 25 लाख रुपये की फिरौती, पुलिस ने गैंग के सरगना को किया गिरफ्तार

प्रितमपुरी क्रेशर मालिक महेंद्र गोयल और भाजपा नेता दौलतराम गोयल को फिरौती की धमकी देने वाले सरगना को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

Read Time: 3 min
भाजपा नेता से मांगी 25 लाख रुपये की फिरौती, पुलिस ने गैंग के सरगना को किया गिरफ्तार
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

Rajasthan News: श्रीमाधोपुर इलाके की थोई थाना पुलिस ने फायरिंग कर फिरौती मांगने के मामलें में एक बड़ी कार्रवाई की है. कार्रवाई के दौरान जिले के टॉप 10 में अपराधियों में शुमार और नीमकाथाना एसपी के ओर से घोषित 2 हजार रुपये के ईनामी को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार आरोपी की पहचान आजाद गैंग के सरगना दीपक महाकाल के रूप में हुई है. 

क्या है पूरा मामला

थोई थानाधिकारी सुभाषचंद्र शर्मा ने बताया कि थाना इलाके के प्रीतमपुरी में नीमकाथाना निवासी महेंद्र गोयल और भाजपा नेता दौलतराम गोयल के क्रेशर पर प्रीतमपुरी निवासी मक्खन लाल जांगिड़ काम करता है. मक्खन लाल जांगिड़ ने बताया कि एक अक्टूबर की रात करीब 10:15 बजे क्रेशर पर पुष्पेंद्र सिंह, छीतरमल सायर धानका भी काम कर रहे थे. अचानक मोटरसाइकिल पर सवार होकर तीन व्यक्ति क्रेशर पर आए, जिनमें से एक व्यक्ति क्रेशर से थोड़ी दूरी पर मोटरसाइकिल स्टार्ट करके खड़ा हो गया. व्यक्ति क्रेशर पर मेरे पास आए और मेरे हाथ में एक कागज थमाते हुए कहने लगे कि क्रेशर मालिक दौलत राम और महेंद्र गोयल को कह देना कि काटा तुलाई मशीन चालू करने से पहले संदीप सोलेत उर्फ सुखा शूटर निवासी प्रीतमपुरी से संपर्क कर ले और 25 लाख रुपए भिजवा दे. ऐसा न करने पर आरोपियों ने क्रेशर मालिक को जान से मारने की धमकी दी.

कर्मी पर की फायरिंग

क्रेशर पर काम करने वाले जांगिड़ ने बताया कि वहीं उनमें से एक व्यक्ति ने अपने पेट के पास छुपा कर रखी बंदूक को निकालकर उसे जान से मारने की नीयत से फायरिंग की. फायरिंग के दौरान वह नीचे बैठ गया जिससे उसकी जान बच गई. बदमाशों ने जाते समय 25 लाख रुपए की मांग भी की वह नहीं देने पर खान क्रेशर कांटा को बंद कर देने और खान क्रेशर व कांटा के मालिक दौलत राम व महेंद्र गोयल को जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए. जिस पर पीड़ित जांगिड़ ने थाने पर उपस्थित होकर मामला दर्ज करवाया. 

पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस ने आज मामले में कार्रवाही करते हुए आजाद गैंग का सरगना और जिले का टॉप 10 में शामिल अपराधी हरीपुरा निवासी दीपक महाकाल को सांवलपुरा तंवरान की बरसाती घाटियों से बापर्दा गिरफ्तार किया. वहीं प्रकरण के मुख्य आरोपी महेश की तलाश जारी है. फिलहाल पुलिस गिरफ्तार आरोपी से मामले में पुछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें- नितिन गडकरी और सीएम भजन लाल राजस्थान को देंगे इन 17 योजनाओं की सौगात, लागत 2500 करोड़

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close