विज्ञापन
Story ProgressBack

' राज बदल गया है, 10 दिन में सुधरें सरकारी कर्मचारी वर्ना कोई और जगह देख लें'

चिकित्सकों सहित सरकारी कर्मचारियों को चेतावनी देते हुए बांदीकुई विधायक ने कहा कि अब राज बदल गया है तो तुम लोगों को रिवाज बदलना होगा और बांदीकुई विधानसभा क्षेत्र के आमजन को बेहतर सुविधा देनी होंगी.

Read Time: 2 min
' राज बदल गया है, 10 दिन में सुधरें सरकारी कर्मचारी वर्ना कोई और जगह देख लें'
बांदीकुई विधायक भागचंद टांकडा

राजस्थान में सत्ता बदलते ही नवनिर्वाचित भाजपा विधायक 'एक्शन मोड' में आ गए हैं. मंगलवार को बांदीकुई से भाजपा विधायक भागचंद टाकड़ा अस्पताल पहुंच गए और वहां वो गन्दगी देखकर भड़क गए. टॉयलेट गंदा देखकर सरकारी मशीनरी पर भड़के विधायक खुद ही टॉयलेट साफ करने लग गए. यही नहीं, उन्होंने सरकारी कर्मचारियों को धमकी देते कहा कि 'या तो 10 दिन के भीतर खुद में सुधार लाएं या नई जगह ढूंढ़ लें'. 

मंगलवार को बांदीकुई विधायक भागचंद टांकडा उपजिला अस्पताल का औचक निरीक्षण करने पहुंचे थे. अस्पताल में चिकित्सकों के कमरों पर ताला लटका हुआ मिला तो विधायक टांकडा ने नाराजगी जताई. विधायक टांकडा ने इस नाराजगी जताई और चेतावनी देते हुए कहा 10 दिनों में सुधार किया जाए वरना सरकारी कर्मचारी नई जगह ढूंढ लें.

बांदीकुई विधायक भागचंद टांकडा मंगलवार को उपजिला अस्पताल का औचक निरीक्षण करने पहुंचे थे, जहां चिकित्सकों के कमरों पर ताला लटका हुआ मिला. विधायक ने इस पर नाराजगी जताई और चेतावनी देते हुए कहा 10 दिनों में सुधार किया जाए वरना कर्मचारी नई जगह ढूंढ लें.

भाजपा विधायक ने चिकित्सकों सहित कार्मिकों को चेतावनी देते हुए कहा कि अब राज बदल गया है, तो तुम लोगों को रिवाज बदलना होगा और बांदीकुई विधानसभा क्षेत्र के आमजन को बेहतर सुविधा देनी होंगी.

यह भी पढ़ें- राजनीति से ब्रेक लेने की बात से पलटे सतीश पूनियां, बोले, 'भावुक हो कर दी थी पोस्ट'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • 24X7
Choose Your Destination
Close