विज्ञापन

चोरी की 16 बाइक बरामद, 19 साल का नर्सिंग स्टूडेंट निकला मास्टरमाइंड, ऐशो-आराम के लिए करता था चोरी

राजस्थान के बाड़मेर में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एक बाइक चोरी करने वाली गैंग का खुलासा कर दिया और उनसे चोरी की है बाइक भी बरामद कर ली. चोरों ने बताया कि चोरी की बाइक ग्रामीणों को कम दाम में बेची जाती हैं.

चोरी की 16 बाइक बरामद, 19 साल का नर्सिंग स्टूडेंट निकला मास्टरमाइंड, ऐशो-आराम के लिए करता था चोरी
चोरी की हुई बाइकों के साथ पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

Barmer Bike Theft News: राजस्थान के बाड़मेर जिले पिछले कुछ समय से लगातार बाइक चोरी हो रही थी. इसके बाद पुलिस इन चोरों की तलाश में जुटी हुई थी. इसी बीच शुक्रवार को बाड़मेर पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए बाइक चोरी करने वाली इस गैंग को गिरफ्तार कर लिया. वहीं आरोपियों से पूछताछ के दौरान पुलिस को एक चौंकाने वाली बात पता लगी कि इस पूरी गैंग का मास्टरमाइन्ड एक नर्सिंग फर्स्ट ईयर का छात्र है. जिसकी उम्र भी मात्र 19 साल है. वहीं आरोपियों ने पुलिस को आगे बताया कि वह ऐश -आराम की जिंदगी जीने और समाज में अपना पैसे वाला अमीर रुतबा दिखाने के लिए बाइक चोरी करते थे. 

आरोपियों से चोरी की 16 बाइक बरामद

वहीं पुलिस ने आरोपियों से बाड़मेर शहर से चोरी की गई 16 बाइक भी बरामद की है. पुलिस के अनुसार आरोपियों ने 16 बाइकों में से 14 बाड़मेर शहर 1 और चौहटन- 1 गुजरात से चोरी करने की बात कबूली है. बाइक चोर गैंग का मास्टर माइन्ड गोविंद विश्नोई धोलीनाडी गुड़ामालानी का रहने वाला बताया जा रहा है. साथ ही जानकारी मिली है कि मास्टर माइन्ड शहर के बलदेव नगर में स्थित कैम्ब्रिज कॉलेज से नर्सिंग कर रहा है.

चोरों से बरामद की हुई बाइक

चोरों से बरामद की हुई बाइक

ग्रामीणों को कम दाम पर बेचते थे बाइक 

इस बाइक चोरी की वारदातों में शामिल अन्य आरोपी साहिल वली की ढाणी जसे का गांव का रहने वाला है. और जगदीश कुमार गिरल का रहने वाला है. पुलिस ने इन दोनों को भी गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों से पूछताछ में सामने आया कि चोरी की बाइक को जैसलमेर के म्याजलार फुलिया गांव के रहने वाले पर्वत सिंह पुत्र छुगसिंह को ओने-पौने दामों में बेचते थे. इसके बाद वह आगे ग्रामीण इलाकों में लोगों को बाइक बेचता था, पुलिस ने चोरी की बाइक खरीदने वाले पर्वत सिंह को भी गिरफ्तार कर लिया है.

CCTV से पकड़ में आए आरोपी

बाड़मेर एसपी नरेंद्र सिंह मीणा ने जानकारी देते हुए बताया कि रेंज आईजी विकास कुमार के ऑपरेशन 'भौकाल' के तहत बाड़मेर पुलिस ने लगातार हो रही बाइक चोरी की घटनाओं का पर्दाफाश करने के लिए स्पेशल टीम का गठन किया था. इस टीम ने शहर में हुई बाइक चोरी के घटनास्थलों के आसपास CCTV फुटेज को खंगाला और विभिन्न थानों की पुलिस के सहयोग से आरोपियों की पहचान कर पूरे गिरोह का पर्दाफाश कर दिया.

यह भी पढ़ें- उदयपुर का करोड़पति अधिकारी जयमल राठौड़ गिरफ्तार, आय से अधिक संपत्ति मामले में ACB को मिली थी अकूत संपत्ति

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
लॉरेंस गैंग कर रहा था राजस्थान के पूर्व विधायक के भांजे की हत्या की प्लानिंग, बिहार, पंजाब और दिल्ली के 7 शूटर गिरफ्तार
चोरी की 16 बाइक बरामद, 19 साल का नर्सिंग स्टूडेंट निकला मास्टरमाइंड, ऐशो-आराम के लिए करता था चोरी
Rajasthan liquor smuggling in petrol Tank truck for dry state Gujarat in Pushpa style, secret revealed
Next Article
ट्रैंकर में पेट्रोल नहीं शराब, ड्राई स्टेट गुजरात के लिए पुष्पा स्टाइल में हो रही थी तस्करी, ऐसे खुला राज
Close