विज्ञापन
Story ProgressBack

बाड़मेर: अवैध मादक पदार्थों की तस्करी के फिराक में थे बदमाश, पुलिस ने दबोचा

राजस्थान पुलिस ने मध्य प्रदेश से हथियार लेकर आए हिस्ट्रीशीटर सहित तीन लोगों को बाड़मेर में गिरफ्तार किया, जिनके पास से छह अवैध देसी पिस्तौल एवं 12 कारतूस बरामद किये गये है.

Read Time: 3 mins
बाड़मेर: अवैध मादक पदार्थों की तस्करी के फिराक में थे बदमाश, पुलिस ने दबोचा
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

Barmer News: बाड़मेर जिले की डीएसटी और धोरीमन्ना थाना पुलिस की संयुक्त टीमों ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया. राजस्थान पुलिस ने मध्य प्रदेश से हथियार लेकर आए हिस्ट्रीशीटर सहित तीन लोगों को बाड़मेर में गिरफ्तार किया, जिनके पास से छह अवैध देसी पिस्तौल एवं 12 कारतूस बरामद किये गये है. पुलिस ने राज्य सरकार के निर्देशानुसार चलाई जा रही 100 दिन की कार्य योजना के विशेष अभियान के तहत तीनों ही आरोपियों को बाड़मेर जिले के धोरीमन्ना थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया है. 

9 प्रकरणों में शामिल हैं आरोपी

बाड़मेर के पुलिस अधीक्षक दिगंत आनंद ने बताया कि थाना धोरीमन्ना पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए हिस्ट्रीशीटर देवीलाल उर्फ देवा विश्नोई (19) और उसके दो साथियों श्रीराम विश्नोई (20) एवं विक्रम विश्नोई (19) को शनिवार को गिरफ्तार किया.

पकड़े गए तीनों आरोपियों की उम्र 20 साल के अंदर है गिरफ्तार आरोपियों में आरजीटी पुलिस थाना क्षेत्र के निवासी देवीलाल उर्फ देवाराम पुत्र किशनाराम जाति विश्नोई उम्र 19 साल के विरुद्ध कुल 9 प्रकरण दर्ज है. 

Latest and Breaking News on NDTV

अवैध तस्करी के फिराक में थे आरोपी

ये आरजीटी थाने का हिस्ट्रीशीटर है वही दूसरे आरोपी श्री राम बिश्नोई पुत्र भागीरथराम विश्नोई के विरुद्ध भी चार मामले दर्ज है और तीसरा आरोपी विक्रम पुत्र भगाराम जाति विश्नोई उम्र 19 साल सांचौर जिले का निवासी है.

पुलिस के अनुसार आरोपी जब्त हथियारों को अवैध मादक पदार्थ तस्करी में लिप्त तस्करों को सप्लाई करने की फिराक में थे. पुलिस ने विशेष अभियान चलाकर मुखबिर सिंह मिले इनपुट और तकनीकी आधार पर निगरानी करते हुए तीनों ही आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

सूचना पर की बदमाशों की धर-पकड़

उन्होंने बताया कि सूचना मिली थी कि देवीलाल अपने सहयोगी के साथ भारी मात्रा में अवैध हथियार मध्य प्रदेश से तस्करी कर धोरीमन्ना, गुडामालानी एवं सांचौर क्षेत्र में स्थानीय अपराधियों को देने वाला है, जिसके बाद टीम ने शनिवार को मोटरसाइकिल पर जा रहे देवीलाल और साथियों को पकड़ लिया.

उन्होंने बताया कि उनके पास से छह अवैध देसी पिस्तौल और 12 जिंदा कारतूस बरामद किये गये हैं. पुलिस के बयान के अनुसार देवीलाल के खिलाफ नौ और श्रीराम के खिलाफ चार आपराधिक मामले दर्ज हैं.

यह भी पढ़ें- जब चकमा खा गई फलोदी पुलिस, ड्रग तस्कर की बातों में आकर निर्दोष को भेज दिया जेल, 3.5 KG अफीम बरामदगी का है मामला

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बारिश के बीच अचानक जयपुर की सड़कों पर उतरें CM भजनलाल, ड्रेनेज सिस्टम को लेकर दिए ये निर्देश
बाड़मेर: अवैध मादक पदार्थों की तस्करी के फिराक में थे बदमाश, पुलिस ने दबोचा
Madan Dilawar Disabled teacher reached Education Minister with complaint, Madan Dilawar fulfilled his wish
Next Article
Madan Dilawar: शिक्षामंत्री के पास फरियाद लेकर पहुंचा दिव्यांग टीचर, मदन दिलावर ने कर दी मुराद पूरी
Close
;