विज्ञापन

राजस्थान में बजट पेश पहले कांग्रेस करेगी विधायक दल की बैठक, जानें पूरा शेड्यूल

कांग्रेस अपने विधायक दल की बैठक बजट पेश होने से एक दिन पहले यानी 9 जुलाई को करने वाली है. साथ ही नवनिर्वाचित इंडिया गठबंधन और BAP सांसदों का स्वागत समारोह आयोजित होगा.

राजस्थान में बजट पेश पहले कांग्रेस करेगी विधायक दल की बैठक, जानें पूरा शेड्यूल

Rajasthan Politics: राजस्थान विधानसभा में बजट सत्र जारी है. वहीं 10 जुलाई को भजनलाल सरकार अपना पहला पूर्ण बजट पेश करेगी. वहीं विधानसभा के सत्र में पहले ही हंगामा जारी है. जबकि कांग्रेस बजट सत्र को लेकर अपनी रणनीति पर चर्चा के लिए विधायक दल की बैठक बुलाई है. कांग्रेस अपने विधायक दल की बैठक बजट पेश होने से एक दिन पहले यानी 9 जुलाई को करने वाली है. वहीं खास बात यह है कि इस बैठक के बाद नवनिर्वाचित इंडिया गठबंधन और BAP सांसदों का स्वागत समारोह आयोजित किया जाएगा.

राजस्थान कांग्रेस विधायक दल की बैठक 9 जुलाई आयोजित होगी तथा राजस्थान प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा कांग्रेस एवं इंडिया गठबंधन तथा बाप के नवनिर्वाचित सांसदों का स्वागत समारोह राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा आयोजित किया जाएगा.

कितने बजे होगी विधायक दल की बैठक

राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव एवं प्रवक्ता स्वर्णिम चतुर्वेदी ने बताया कि दिनांक 9 जुलाई 2024 को जयपुर के होटल मेरियट में राजस्थान विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली की अध्यक्षता में विधायक दल की बैठक होगी. यह बैठक शाम 4:00 बजे आयोजित की जाएगी. जिसमें राजस्थान विधानसभा के आगामी बजट सत्र को लेकर महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा की जाएगी. इसके अलावा जनहित के मुद्दों को उठाने हेतु रणनीति तैयार होगी. बैठक के बाद शाम 5:00 से 6:00 बजे तक नवनिर्वाचित विधायकों के लिए प्रशिक्षण का आयोजन होगा.

सांसदों का स्वागत समारोह

चतुर्वेदी ने बताया कि सांय 7:00 बजे राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा प्रदेश अध्यक्ष  गोविंद सिंह डोटासरा की अध्यक्षता में राजस्थान के प्रभारी  सुखजिंदर सिंह रंधावा एवं कांग्रेस तथा इंडिया गठबंधन व बाप के नव निर्वाचित सांसदों का स्वागत समारोह पूर्वक किया जाएगा. सभी कार्यक्रम जयपुर में जवाहर सर्किल स्थित होटल मेरियट में आयोजित होंगे. माना जा रहा है कि बैठकों में विधानसभा उपचुनाव को लेकर भी चर्चा हो सकती है.

यह भी पढ़ेंः सीएम भजनलाल शर्मा ने वसुंधरा राजे से आवास पर की मुलाकात, सियासी गलियारों में चर्चा हुई शुरू

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
सबरीमला मंदिर में भक्तों के दर्शन का बदला नियम, अब मंदिर में ऐसे मिलेगी एंट्री
राजस्थान में बजट पेश पहले कांग्रेस करेगी विधायक दल की बैठक, जानें पूरा शेड्यूल
RAS exam kirodi lal meena again reiterated issue iregularities in RAS recruitment exam
Next Article
'1 करोड़ देकर बना RAS टॉपर', किरोड़ी लाल मीणा ने कहा- Topper को नहीं पता, तेजाजी का जन्म कहां हुआ
Close