विज्ञापन

कांग्रेस में नहीं शामिल होंगे कन्हैया मित्तल, बोले- नहीं चाहता किसी सनातनी का भरोसा टूटे

कांग्रेस में शामिल होने से इनकार करते हुए कन्हैया मित्तल ने कहा कि आज मैं टूटूंगा तो पता नहीं कितने और टूटेंगे. हम सब मिलकर राम के थे, राम के हैं और राम के रहेंगे.

कांग्रेस में नहीं शामिल होंगे कन्हैया मित्तल, बोले- नहीं चाहता किसी सनातनी का भरोसा टूटे
फाइल फोटो

Kanhiya Mittal News: मशहूर भजन गायक कन्हैया मित्तल कांग्रेस में नहीं शामिल होंगे. 2022 में यूपी विधानसभा चुनाव के समय 'जो राम लाए हैं' गाने से मशहूर होने वाले भजन गायक ने अपने बयान से यूटर्न लेते हुए कांग्रेस में जाने से इनकार कर दिया है. उन्होंने कहा कि मैं नहीं चाहता कि किसी सनातनी का भरोसा टूटे. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा,"सनातनियों की सुनेंगे, सनातनियों को चुनेंगे. 

कांग्रेस में जाने की जताई थी इच्छा

दरअसल, चर्चा थी कि हरियाणा विधानसभा चुनाव में बीजेपी से टिकट न मिलने से कन्हैया मित्तल नाराज थे. उनके कांग्रेस में शामिल होने के कयास लगाए जा रहे थे. सोमवार को मेहंदीपुर बालाजी से मशहूर भजन गायक ने खुद एक वीडियो शेयर करके कांग्रेस पार्टी में शामिल होने की संभावनाएं जताई थी. कन्हैया मित्तल ने कहा था कि सनातन की बात करने वाला एक ही दल न हो, किसी की मदद के लिए हर दल से लोग आएं और हर पार्टी में सनातन की बात हो. इसीलिए इच्छा है कि कांग्रेस ज्वॉइन करूं.

कन्हैया मित्तल ने कहा था कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मेरे गुरु हैं और रहेंगे. मुझे सनातन को आगे बढ़ाना है और कुछ नहीं अगर मनमोहन सिंह भी राम मंदिर बनाते तो मैं उनके लिए भी भजन गाता. मैं सनातनियों के लिए भजन गया हूं, नाकि किसी पार्टी के लिए. 

24 घंटे में कन्हैया मित्तल का यूटर्न

हालांकि, 24 घंटे के बाद अपने बयान से यूटर्न लेते हुए मंगलवार को एक और वीडियो शेयर किया. पिछले दो दिनों से मुझे ये अहसास हुआ कि मेरे सभी सनातनी भाई-बहन और खास भाजपा का शीर्ष नेतृत्व मुझे बहुत प्यार करता है और मेरी चिंता करता है. दो दिनों से देख रहा हूं कि आप सब परेशान हैं, उसके लिए मैं क्षमा चाहता हूं. और जो मेरे मन की बात मैंने कही थी कि मैं कांग्रेस जॉइन करने वाला हूं, उसे वापस लेता हूं क्योंकि मैं नहीं चाहता किसी सनातनी का भरोसा टूटे.

यह भी पढे़ं- Khatu Shyam: खाटू-श्याम का ये भक्त बन गया सेलिब्रिटी, गरीबी में बीता था बचपन

उन्होंने कहा, "आज मैं टूटूंगा तो पता नहीं कितने और टूटेंगे. हम सब मिलकर राम के थे, राम के हैं और राम के रहेंगे. पुन: आप सब क्षमाप्रार्थी हूं. पुन: आप सब क्षमाप्रार्थी हूं. कोई अपना ही होता है, जब कोई गलती करता है, तो अपने ही परेशान होते हैं. मुझे लगा कि मेरे मन की बात गलत है और इसको वापस लूं. सबका धन्यवाद करूं और ऐसे ही हम सब जुड़े रहें."

यह भी पढ़ें- जो राम को लाए हैं... गाने वाले गायक को पहचानने से BJP सांसद का इनकार, बोलीं- कौन कन्हैया मित्तल?

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
"सीएम साहब मेरे घर आइए चूरमा खाकर जाइए", भजनलाल से युवक बोला- मेरी मां ने आपको बुलाया है 
कांग्रेस में नहीं शामिल होंगे कन्हैया मित्तल, बोले- नहीं चाहता किसी सनातनी का भरोसा टूटे
Alliance Air Flight from Bikaner to Delhi via Jaipur starts, will operate 3 days a week
Next Article
खुशखबरी! बीकानेर से दिल्ली वाया जयपुर फ़्लाइट शुरू, हफ्ते में 3 दिन होगी संचालित; जानें टाइमिंग
Close