विज्ञापन
Story ProgressBack

सत्संग के लिए जयपुर जा रही तीन महिलाओं की सड़क दुर्घटना में मौत

जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के बुलन्दशहर के कुछ लोग बस से जयपुर शहर भोले बाबा के सत्संग में शामिल होने जा रहे थे. इसी दौरान तीन महिलाएं शौच के लिए गईं थी और दर्दनाक हादसा हो गया.

Read Time: 2 min
सत्संग के लिए जयपुर जा रही तीन महिलाओं की सड़क दुर्घटना में मौत
प्रतीकात्मक चित्र

Bharatpur Road Accident: जयपुर सत्संग में शामिल होने जा रही तीन महिलाओं की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. एनएच 21 पर स्थित झालाटाला गांव के पास बुलन्दशहर की तीन महिलाओं को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. जो गंभीर रूप से घायल हो गई. सूचना मिलते ही हलैना थाना पुलिस मौके पर पहुंची. जिन्हे एंबुलेंस के जरिए हलैना अस्पताल ले जाया गया. जंहा चिकित्सको ने तीनों को मृत घोषित कर दिया.

जनाकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के बुलन्दशहर के कुछ लोग बस से जयपुर शहर भोले बाबा के सत्संग में शामिल होने जा रहे थे. एनएच 21 स्थित गांव झालाटाला के पास सुबह करीब 5 बजे के आस पास बस एक होटल पर रुकी. इसी दौरान महिलाएं हाइवे को क्रॉस करके शौच करने गई थी. वापिस लौटते समय अज्ञात वाहन की चपेट में तीन महिलाएं आ गई, जो गंभीर रूप से घायल हो गई. 

सूचना पर पहुंची हलैना थाना पुलिस ने तीनों महिलाओ को एंबुलेंस के जरिए हलैना अस्पताल ले कर पहुंचे .जंहा चिकित्सकों ने तीनों महिलाओ को मृत घोषित कर दिया. मृत तीनों महिलाओं की पहचान मुन्नी उर्फ ओमवीरी पत्नी रोशन सिंह, सरोज पत्नी हरिप्रसाद, विमलेश पत्नी लालाराम जाटव के रूप में हुई है.

परिजनों को पुलिस ने सुबह ही सूचना दे दी गई और परिजन मौके पर पहुंचे. जहां पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है.

यह भी पढ़ें- गोगामेड़ी की हत्या के बहाने कांग्रेस पर बरसे शेखावत, कहा- 'ऐसा होता तो नहीं होती हत्या'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close