विज्ञापन
Story ProgressBack

भीलवाड़ा में कॉलेज की दीवारों पर अश्लील शब्द लिखे देख भड़कीं छात्राएं, पुलिस सुरक्षा समेत रखी ये मांगें

Bhilwara News: भीलवाड़ा जिले के सेठ मुरलीधर मानसिंह गर्ल्स कॉलेज में सोमवार को अव्यवस्थाओं से नाराज छात्राओं ने जमकर हंगामा किया.

Read Time: 2 mins
भीलवाड़ा में कॉलेज की दीवारों पर अश्लील शब्द लिखे देख भड़कीं छात्राएं, पुलिस सुरक्षा समेत रखी ये मांगें

Bhilwara News: भीलवाड़ा जिले के सेठ मुरलीधर मानसिंह गर्ल्स कॉलेज में सोमवार को अव्यवस्थाओं से नाराज छात्राओं ने जमकर हंगामा किया. कॉलेज में व्याप्त अव्यवस्थाओं के साथ ही नाराज छात्राओं ने कॉलेज की दीवारों पर अभद्र शब्द लिखे जाने पर भी अपना गुस्सा जाहिर किया. हंगामे की सूचना मिलने पर भीलवाड़ा शहर के डिप्टी अशोक जोशी मौके पर पहुंचे. वहीं कॉलेज प्रबंधन ने छात्राओं से मामले पर बात करने की कोशिश की, लेकिन छात्राएं नहीं मानीं और धरने पर बैठ गईं. 

छात्राओं की पुलिस उपाधीक्षक से समझाइश रही फेल

भीलवाड़ा गर्ल्स कॉलेज में अव्यवस्थाओं को लेकर छात्राओं में काफी समय से आक्रोश है. सोमवार को अचानक अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के प्रतिनिधियों ने कॉलेज परिसर में नारेबाजी शुरू कर दी. हंगामे के बीच प्रिंसिपल ने छात्राओं से वार्ता करने का प्रयास किया लेकिन छात्राएं नहीं मानीं. हंगामा बढ़ता देख पुलिस को सूचना दी गई. इसके बाद कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और छात्राओं से समझाइश का प्रयास किया लेकिन मामला नहीं सुलझ सका. मामला बढ़ता देख भालवाड़ा के पुलिस उपाधीक्षक अशोक जोशी भी मौके पर पहुंचे. उन्होंने छात्राओं को वार्ता के लिए बुलाया और समझाने का प्रयास किया. उनके सामने भी छात्राओं ने पुलिस सुरक्षा, चौकसी बढ़ाने, क्षतिग्रस्त दीवार और सुरक्षा व्यवस्था को लेकर आक्रोश जताया. साथ ही छात्राओं ने कॉलेज में सुरक्षा गार्ड बढ़ाने की मांग भी प्रशासन के समक्ष रखी. समाचार लिखे जाने तक कॉलेज में धरना जारी है.

छात्राओं ने शुरू किया अनिश्चितकालीन धरना 

फिलहाल छात्राओं ने कॉलेज परिसर में अनिश्चितकालीन धरना शुरू कर दिया है. जिसके आगे पुलिस उपाधीक्षक अशोक जोशी भी बेबस नजर आए.  छात्राओं ने कॉलेज में स्नातकोत्तर पाठ्यक्रमों में भूगोल, हिंदी और साहित्य विषय खोलने की मांग की है. साथ ही कॉलेज परिसर के चारों तरफ दीवारों का निर्माण कराया जाए. दीवारों पर कंटीले तारों की फेंसिंग कराई जाए, ताकि असामाजिक तत्व कॉलेज में प्रवेश न कर सकें. सुरक्षा की दृष्टि से जल्द से जल्द सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएं और सुरक्षा गार्ड के साथ पुलिस बल की तैनाती की जाए.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajasthan Politics: गहलोत के 'पुलिसिया राज्य' वाले बयान पर मंत्री बोले- अपने समय के आपराधिक आंकड़े भी याद करें
भीलवाड़ा में कॉलेज की दीवारों पर अश्लील शब्द लिखे देख भड़कीं छात्राएं, पुलिस सुरक्षा समेत रखी ये मांगें
Bundi Farmers in Rajasthan warned opening the gates of Kota Barrage, said- there will be a fight
Next Article
राजस्थान में किसानों ने दी कोटा बैराज के गेट खोलने की चेतावनी, कहा- होगी आरपार की लड़ाई
Close
;