विज्ञापन

श्रीगगंगानगर में ACB की बड़ी कार्रवाई, 20 हजार की रिश्वत लेते पटवारी को रंगे हाथों किया गिरफ्तार 

Sri Ganganagar News: यह गिरफ्तारी परिवादी श्रवण कुमार की शिकायत पर हुई, जो संगीता तहसील के निवासी हैं और 46 बीघा अराजी रकबा के मालिक हैं. श्रवण कुमार ने बताया कि पटवारी मुकेश कुमार उनकी जमीन की गिरदावरी करने के नाम पर 1 हजार रुपये प्रति बीघा रिश्वत मांग रहा था.

श्रीगगंगानगर में ACB की बड़ी कार्रवाई, 20 हजार की रिश्वत लेते पटवारी को रंगे हाथों किया गिरफ्तार 

Suratgarah News: सोमवार को श्रीगंगानगर जिले में एसीबी की टीम ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए एक पटवारी को रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है. यह पटवारी एक किसान से गिरदावरी करने की एवज में रिश्वत ले रहा था. एसीबी के डीएसपी भूपेंद्र सोनी ने बताया कि सूरतगढ़ के संगीता क्षेत्र में हल्का पटवारी मुकेश कुमार को ₹20,000 की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया.

यह गिरफ्तारी परिवादी श्रवण कुमार की शिकायत पर हुई, जो संगीता तहसील के निवासी हैं और 46 बीघा अराजी रकबा के मालिक हैं. श्रवण कुमार ने बताया कि पटवारी मुकेश कुमार उनकी जमीन की गिरदावरी करने के नाम पर 1 हजार रुपये प्रति बीघा रिश्वत मांग रहा था.

रिश्वत की मांग और सत्यापन

परिवादी श्रवण कुमार ने बताया कि अभी तक उसकी 25 बीघा जमीन की गिरदावरी की जा चुकी है, जिसके एवज में पटवारी ने 25 हजार रुपए की रिश्वत मांगी थी. मामले की गंभीरता को देखते हुए ACB ने शिकायत का सत्यापन करवाया. सत्यापन के दौरान पुष्टि हुई कि पटवारी मुकेश कुमार ने 25 बीघा जमीन की गिरदावरी के लिए ₹20,000 की रिश्वत लेने की बात पक्की की थी.

एसीबी की कार्रवाई

आज एसीबी की टीम ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पवन मीणा के निर्देशन में पटवारी मुकेश कुमार को रंगे हाथों पकड़ने के लिए जाल बिछाया. जैसे ही परिवादी श्रवण कुमार ने पटवारी को 20,000 रूपये की रिश्वत दी, डीएसपी भूपेंद्र सोनी और उनकी टीम ने पटवारी को रंगे हाथों पकड़ लिया.

यह भी पढ़ें - सालों से माता मनसा देवी के दरबार में नगाड़ा बजा रहे नूर मोहम्मद, चार पीढ़ियों से सेवा दे रहा परिवार

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Rajasthan: झगडे़ की सूचना पर पहुंची पुलिस पर की फायरिंग, पुलिसकर्मी को लगी गोली; कोटा रेफर 
श्रीगगंगानगर में ACB की बड़ी कार्रवाई, 20 हजार की रिश्वत लेते पटवारी को रंगे हाथों किया गिरफ्तार 
Cabinet Miniter Shekhawat lashed out EX CM Ashok Gehlot in Jodhpur said  before making political comments it is important to look inside yourself
Next Article
Rajasthan politics: जोधपुर में पूर्व सीएम गहलोत पर बरसे केंद्रीय मंत्री शेखावत, कहा- राजनीतिक टिप्पणी करने से पहले अपने अंदर झांकना जरूरी
Close