विज्ञापन
Story ProgressBack

200 विधानसभा अध्यक्ष, 8 महासचिव, 70 सचिव होल्ड, राजस्थान यूथ कांग्रेस में जल्द बड़े बदलाव, 17 को अहम मीटिंग

Rajasthan Youth Congress: लोकसभा चुनाव के बाद और विधानसभा उपचुनाव से पहले राजस्थान यूथ कांग्रेस में बड़े बदलाव के संकेत मिल रहे हैं. राजस्थान यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अभिमन्यु पूनिया ने 200 विधानसभा अध्यक्ष, 8 प्रदेश महासचिव और 70 प्रदेश सचिवों को होल्ड कर दिया है. इन सभी से 17 जुलाई तक जवाब मांगा गया है.

200 विधानसभा अध्यक्ष, 8 महासचिव, 70 सचिव होल्ड, राजस्थान यूथ कांग्रेस में जल्द बड़े बदलाव, 17 को अहम मीटिंग
नीट पेपर लीक मामले में यूथ कांग्रेस का प्रदर्शन (फाइल फोटो)

Rajasthan Youth Congress: राजस्थान यूथ कांग्रेस के संगठन में बड़े बदलाव करने की तैयारी नजर आ रही है. इसको लेकर निष्क्रिय पदाधिकारी से जवाब मांगा गया है. लोकसभा चुनाव के दौरान जिन पदाधिकारी ने पार्टी विरोधी काम किया था, उन सभी से जवाब मांगा गया है. साथ ही संगठन के कामकाज की अनदेखी करने वाले प्रदेश प्रभारी सहित अन्य नेताओं से 17 जुलाई तक जवाब मांगा है. 17 जुलाई को राजस्थान यूथ कांग्रेस की एक बड़ी बैठक बुलाई गई है. जिसमें पार्टी विरोधी कामकाज में लिप्त रहने वाले पदाधिकारियों से जवाब लेते हुए संगठन में बड़े बदलाव किए जा सकते हैं. इस संबंध में राजस्थान यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अभिमन्यु पूनिया का एक पत्र सामने आया है. 


200 विधानसभा अध्यक्ष, 8 महासचिव, 70 सचिव होल्ड

दरअसल प्रदेश प्रभारी के निर्देश पर यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अभिमन्यु पूनिया ने आदेश जारी करते हुए कहा कि प्रदेश की सभी 200 विधानसभा अध्यक्ष समेत 8 निष्क्रिय प्रदेश महासचिव और 70 प्रदेश सचिवों को होल्ड किया गया है और इन सभी से 17 जुलाई तक जवाब मांगा गया है.

17 जुलाई को बुलाई गई बड़ी बैठक

17 जुलाई को होने वाली बैठक में अनुपस्थित रहने वाले पदाधिकारी पर भी कार्रवाई की जाएगी अभिमन्यु पूनिया ने बताया कि संगठन को मजबूत करने के लिए यह कदम उठाया गया है ताकि आगे भी युवाओं के हितों के लिए संगठन मजबूती से आवाज उठा सके.

नीट पेपर लीक के प्रदर्शन से कई पदाधिकारी थे गायब

बताया जा रहा है कि प्रदेश में बीते दिनों नीट पेपर लीक मामले को लेकर प्रदर्शन किया था, जिसमें कई पदाधिकारी प्रदर्शन में शामिल नहीं हुए थे. साथ ही यूथ कांग्रेस के कई पदाधिकारी लंबे समय से पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त मिले हैं. इससे पहले दिल्ली में भी यूथ कांग्रेस की ओर से नीट पेपर लीक को लेकर प्रदर्शन किया था, जहां कई पदाधिकारी अनुपस्थित थे. ऐसे में प्रदेश प्रभारी मोहम्मद शाहिद के निर्देश पर यूथ कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अभिमन्यु पूनिया ने एक्शन लिया है. 

यह भी पढ़ें - 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
शिक्षक ने छात्रा को भेजा अश्लील मेसेज, कार्रवाई न होने पर परिजनों ने स्कूल में बंद किया ताला
200 विधानसभा अध्यक्ष, 8 महासचिव, 70 सचिव होल्ड, राजस्थान यूथ कांग्रेस में जल्द बड़े बदलाव, 17 को अहम मीटिंग
Rajasthan by-Election BJP's path is not easy in Pilot's stronghold Deoli-Uniara seat, this is the challenge
Next Article
Rajasthan by-Election: पायलट के गढ़ देवली-उनियारा सीट पर आसान नहीं बीजेपी की राह, ये है चुनौती
Close
;