विज्ञापन
Story ProgressBack

नवनिर्वाचित विधायक रामविलास मीणा का बड़ा बयान, 'भ्रष्ट अधिकारी होंगे गेट आउट'

नवनिर्वाचित भाजपा विधायक रामविलास मीणा ने कहा कि लालसोट में परसादी लाल मीणा के समय हुए भ्रष्टाचारों की जांच होगी और तमाम भ्रष्ट अधिकारियों की जांच करवा के सामने लाने के बाद उनका गेट आउट किया जाएगा.

Read Time: 3 min
नवनिर्वाचित विधायक रामविलास मीणा का बड़ा बयान, 'भ्रष्ट अधिकारी होंगे गेट आउट'

Rajasthan News: दौसा जिले के लालसोट विधानसभा से बंपर जीत के बाद अब रामविलास मीणा एक्शन में नजर आने लगे हैं. विधायक रामविलास मीणा ने कहा कि लालसोट में परसादी लाल मीणा के समय हुए भ्रष्टाचारों की जांच होगी और तमाम भ्रष्ट अधिकारियों की जांच करवा के सामने लाने के बाद उनका गेट आउट किया जाएगा. सूत्रों की माने तो इसके बाद लालसोट विधानसभा में लगे तमाम अधिकारियों और कर्मचारियों में अफरा तफरी मच गई है.

विधायक के इस बयान से लालसोट में मौजूद तमाम अधिकारी कर्मचारियों की चिंता बढ़ गई है. अब लालसोट से भाजपा विधायक रामविलास मीणा का बयान सामने आने से कांग्रेस सरकार में स्वास्थ्य मंत्री रहे परसादी लाल मीणा पर भी रामविलास मीणा ने जमकर आरोप लगाएंगे.

जनता ने परसादी लाल मीणा को किया गेट आउट

लालसोट से भाजपा विधायक रामविलास मीणा ने कहा, 'परसादी लाल मीणा जनता से गेट आउट बोलता था, उसका जवाब लालसोट की जनता ने दिया है और परसादी लाल मीणा को गेट आउट कर दिया है.' मीणा ने कहा परसादी लाल मीणा लालसोट की जनता से 'व्हाट इज दिस' बोलता था उसका जवाब भी लालसोट की जनता ने दिया कि 'व्हाट इज दिस परसादी लाल मीणा.'

भ्रष्टाचारी अधिकारी होंगे बाहर

उन्होंने आगे कहा, लालसोट की जनता ने पूरा हिसाब लिया है कांग्रेस के समय में लालसोट क्षेत्र में चिकित्सा महकमें सहित अन्य विभागों में जो अधिकारी भ्रष्टाचार में लगे हैं, उनको हटाएंगे और उनकी पोल खोलेंगे. जिस तरह सभी सरकारी महकमें और चिकित्सा महकमें में हभ्रष्टाचार हुआ उन कर्मचारियों को गेट आउट करेंगे. 

रामविलास ने आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि ब्लॉक सीएमएचओ धीरज शर्मा जो दांतों का डाक्टर था. साथ ही, परसादी लाल मीणा का एजेंट भी था, परसादी लाल मीणा के लिए दलाली करता था अब उनकी दुकान बंद हो गई है. सबकी लालसोट से छुट्टी करके गेट आउट किया जाएगा.

नवनिर्वाचित विधायक के बयान से मचा हडकंप

लालसोट के तमाम सरकारी महकमों में लगे बेस्ट अधिकारी कर्मचारियों को विधायक रामविलास मीणा सबको गेट आउट करने की बात वायरल होने से अब लालसोट सरकारी विभागों में मौजूद अधिकारी, कर्मचारियों में चिंता होने लगी है. 

विधायक ने कहा कि जिला अस्पताल के समीप पहले तो जमीन खरीदी फिर परसादी लाल मीणा की नीति के हिसाब से वहां जिला अस्पताल स्वीकृत करवाया गया कि अब लालसोट की जनता उस जमीन को 12 बीघा का कोरोना फार्म हाउस नाम से जानती है, क्योंकि 12 बीघा के अंदर फार्म हाउस बनाया है. कोरोना काल समय में भ्रष्टाचार करके बनाया इसलिए अब जनता बड़ी होशियार हो गई है तो जनता ने कोरोना फार्म हाउस नाम ही दिया है. 

यह भी पढ़ें- परिवारवाद की विरोधी रहीं मायावती ने अपने भतीजे को बनाया अपना उत्तराधिकारी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close