विज्ञापन
Story ProgressBack

पेपर लीक मुद्दे पर राजस्थान के शिक्षा मंत्री का बड़ा बयान, बोले- 'कांग्रेस के ये 2 बड़े नेता जल्द जाएंगे जेल'

दिलावर ने पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि जल्दी समय आएगा कि वह भी पेपर लीक प्रकरण में सलाखों के पीछे होंगे.

Read Time: 2 min
पेपर लीक मुद्दे पर राजस्थान के शिक्षा मंत्री का बड़ा बयान, बोले- 'कांग्रेस के ये 2 बड़े नेता जल्द जाएंगे जेल'
शिक्षा और पंचायती राज मंत्री मदन दिलावर (फाइल फोटो)

Madan Dilawar's statement: राजस्थान सरकार की कैबिनेट में शिक्षा और पंचायती राज मंत्री मदन दिलावर आज एक दिवसीय दौरे पर सीकर पहुंचे. सीकर के श्रीमाधोपुर में आज शिक्षा मंत्री मदन दिलावर अनुसूचित जनजाति सम्मेलन और चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेसियों पर जमकर निशाना साधा. शिक्षा मंत्री ने पेपर लीक मामले को लेकर कहा कि कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने युवाओं के साथ धोखा करते हुए, अपने लोगों के हाथ में स्ट्रांग रूम की चाभी देकर उनसे पेपर चुराकर पेपर लीक करवाएं. अब पेपर लीक मामले में धीरे-धीरे आरोपी सामने आ रहे हैं और जेल के सलाखों के पीछे भी जा रहे हैं. 

आरक्षण के मुद्दे पर बोलें दिलावर

दिलावर ने पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि जल्दी समय आएगा कि वह भी पेपर लीक प्रकरण में सलाखों के पीछे होंगे. सलाखों के पीछे जाने से उन्हें उनका भगवान भी नहीं बचा सकते हैं. उन्होंने आरक्षण के मुद्दे और नरेंद्र मोदी के 404 सीटों के पार विजन को लेकर कहा कि कांग्रेसी जहां भी सभा में जा रहे हैं कह रहे हैं कि यदि 404 सीटें इस बार यदि भाजपा पार करती है तो आरक्षण समाप्त हो जाएगा. इस पर उन्होंने कड़ा बयान देते हुए कहा कि यह कांग्रेसियों को यह भी नहीं पता कि 200 साल प्रयास किया जाए तो भी आरक्षण को समाप्त नहीं किया जा सकता.

बंगाल में किसानों और मजदूरों की सबसे ज्यादा दुर्दशा 

यूडीएच मंत्री झाबर सिंह खर्रा सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा के सामने कांग्रेसी मैदान छोड़कर चले गए और वामपंथियों के कंधे पर बंदूक रखकर इंडिया गठबंधन बना लिया. यदि किसानों और मजदूरों के सच्चे हितैषी होते तो पश्चिम बंगाल को ठीक करते, जहां कांग्रेसियों ने 30 साल तक तथा वामपंथियों ने 28 साल तक राज किया है. यदि सबसे ज्यादा किसानों और मजदूर वर्ग की दुर्दशा है तो वह पश्चिम बंगाल में है. 

ये भी पढ़ें- राजस्थान सरकार के मंत्री का बड़ा बयान, कहा- 'अशोक गहलोत ओर डोटासरा भी जाएंगे जेल'
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close