विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 15, 2023

बीकानेर : पुलिस ने पकड़े हथकड़ शराब से भरे कंटेनर, खेत में मिलीं शराब बनाने की भट्टियां

पुलिस ने तुरन्त कार्रवाई करते हुए अवैध हथकढ़ शराब और उसे बनाए जाने वाली भट्टियों को नष्ट करवाया.

Read Time: 2 min
बीकानेर : पुलिस ने पकड़े हथकड़ शराब से भरे कंटेनर, खेत में मिलीं शराब बनाने की भट्टियां
खेत में बना रखीं थीं हथकड़ शराब बनाने की भट्टियां
BIKANER:

अगले महीने होने वाले विधानसभा चुनावों के मद्देनज़र पुलिस अलर्ट मोड में है. इस सिलसिले के चलते आज श्रीडूंगरगढ़ पुलिस द्वारा अवैध हथकढ़ शराब के ख़िलाफ़ कार्रवाई की गई. दरअसल पुलिस को अवैध रूप से शराब बनाए जाने की सूचना मिली थी. मुख़बिर से मिली सूचना पर पुलिस ने वन विभाग के सुनसान इलाक़े में छापा मारा और अवैध शराब के कन्टेनर भरे और शराब बनाने की भट्टियाँ मिली. पुलिस ने तुरन्त कार्रवाई करते हुए अवैध हथकढ़ शराब और उसे बनाए जाने वाली भट्टियों को नष्ट करवाया.

इसके अलावा क़रीब 1 हजार लीटर कच्ची शराब (वाश) को भी नष्ट किया गया. ये अवैध शराब वन विभाग के क्षेत्र में बनाई जा रही थीं. कार्रवाई के दौरान मौके पर कोई भी व्यक्ति मौजूद नहीं मिला.

ये भी पढ़ें - अंदर चल रही थी कांग्रेस PEC की बैठक, बाहर मंत्री ने पार्टी MLA का टिकट काटने को लेकर करवा दिया प्रदर्शन

निर्वाचन विभाग भी अलर्ट मोड पर 

विधानसभा आम चुनाव 2023 के मद्देनजर निर्वाचन विभाग भी अलर्ट मोड पर है. रविवार को मुख्य निर्वाचन अधिकारी प्रवीण गुप्ता ने बताया कि, प्रदेश में अलग-अलग एजेंसियों ने आज रिकॉर्ड 12 करोड़ रुपए से ज्यादा का ड्रग्स, शराब, सोना व नगदी पकड़ा है. वोटरों को लुभाने मुफ्त में दिए जा रहे सामान भी जब्त किए हैं. कल भी एजेंसियों ने 16 करोड़ रु से ज्यादा कीमत के ड्रग्स, शऱाब, सोना व नकदी जब्त किया था.

ये भी पढ़ें- आचार संहिता के बाद एजेंसियों ने 63 करोड़ रुपए की अवैध सामग्री जब्त की: मुख्य निर्वाचन अधिकारी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close