विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 06, 2023

CM गहलोत और कांग्रेस पर बरसे भाजपा प्रदेशाध्‍यक्ष सीपी जोशी, प्रदेश में सत्ता परिवर्तन का किया दावा

जोशी ने प्रदेश में सत्ता परिवर्तन का दावा किया और कहा कि भाजपा भारी बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है. उन्‍होंने कहा कि इससे कांग्रेस में बौखलाहट है.

Read Time: 2 mins
CM गहलोत और कांग्रेस पर बरसे भाजपा प्रदेशाध्‍यक्ष सीपी जोशी, प्रदेश में सत्ता परिवर्तन का किया दावा
बांसवाड़ा में सीपी जोशी का भाजपा कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने स्वागत किया.
बांसवाड़ा:

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी रविवार देर शाम बांसवाड़ा में भाजपा जिला समन्वय समिति की बैठक में शामिल होने के लिए पहुंचे. इस अवसर पर कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने उनका स्वागत किया. बाद में मीडिया से बातचीत में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि प्रदेश में बेटियां सुरक्षित नहीं है. उन्‍होंने कहा कि बेटी ना आईसीयू में सुरक्षित है, ना ही एंबुलेंस में सुरक्षित है और ना ही गांव में सुरक्षित है.  

इसके साथ ही सीपी जोशी ने मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत पर भी जमकर निशाना साधा. जोशी ने कहा कि खुद मुख्यमंत्री कहते हैं कि प्रदेश में दुष्कर्म के बहुत से मामले फर्जी दर्ज होते हैं और एक मंत्री तो प्रदेश को मर्दों का प्रदेश बताकर महिला अत्याचार से कन्नी काट रहे हैं. उन्‍होंने कहा कि अत्याचार होने के बाद मुआवजा देकर मुंह बंद करने का प्रयास किया जा रहा है.  अपराधियों को प्रदेश में राजनीतिक संरक्षण मिल रहा है, इस वजह से अपराध ज्यादा बढ़ रहे हैं. 

उन्‍होंने मानगढ़ धाम पर आयोजित होने वाली राहुल गांधी की सभा को लेकर भी कहा कि कांग्रेसी के किसी भी सभा में लोग नहीं आते हैं, वरन सत्ता का दुरुपयोग कर सरकारी कर्मचारियों, मनरेगा मजदूरों और आशा सहयोगिनी को जबरन बुलाकर भीड़ इकट्ठा की जाती है. 

इस दौरान जोशी ने प्रदेश में सत्ता परिवर्तन का दावा किया और कहा कि भाजपा भारी बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है. उन्‍होंने कहा कि इससे कांग्रेस में बौखलाहट है और वह विश्व आदिवासी दिवस को राजनीति रूप देकर मानगढ़ धाम पर कार्यक्रम का आयोजन कर रही है. 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajasthan Weather: राजस्थान में भारी बारिश का कहर जारी, जानिए अगले एक हफ्ते कैसा रहेगा मौसम?
CM गहलोत और कांग्रेस पर बरसे भाजपा प्रदेशाध्‍यक्ष सीपी जोशी, प्रदेश में सत्ता परिवर्तन का किया दावा
Congress started preparations for Chorasi Assembly by-elections, workers said- No Alliance, make youth candidates
Next Article
चौरासी विधानसभा उपुचनाव के लिए कांग्रेस ने शुरू की तैयारी, बैठक में कार्यकर्ता बोले- गठबंधन नहीं, युवा को बनाए प्रत्याशी
Close
;