विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 05, 2023

NDTV से बोले सीपी जोशी-" भ्रष्टाचार में डूबी है गहलोत सरकार, 50 % के बिना कोई काम नहीं होता "

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की 156 सीट जीतने की बात पर जोशी ने कहा कि, 2013 में भी उन्होंने कहा था कि, वो मुख्यमंत्री बनेंगे फिर 21 सीट आईं. वो खुद अपनी ही पार्टी के लोगों को ठिकाने लगाने में लगे हैं.

Read Time: 2 min
NDTV से बोले सीपी जोशी-
राजस्थान बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी

NDTV Rajasthan Launching: जयपुर में आयोजित NDTV राजस्थान के लॉन्चिंग के कार्यक्रम में बोलते हुए राजस्थान BJP Rajasthan President  सीपी जोशी ने कहा कि गहलोत सरकार कंठ तक भ्रष्टाचार में डूबी हुई है.आजकल तो इन्हीं के लोग कहते हैं कि 50 टका के बिना कोई काम नहीं होता. मुख्यमंत्री गहलोत की 156 सीट जीतने की बात पर जोशी ने कहा कि 2013 में भी उन्होंने कहा था कि, वो मुख्यमंत्री बनेंगे फिर 21 सीट आईं. वो खुद अपनी ही पार्टी के लोगों को ठिकाने लगाने में लगे हैं.

उन्होंने कहा कि हम हमारी उपलब्धियों पर वोट मांगेंगे. 10 साल में वो काम हुआ जो 60 साल में नहीं हुआ. आज महिला अत्याचार में राजस्थान नंबर वन है. हमने इस पर खूब आवाज़ उठाई है.. इसलिए पीड़िताओं को न्याय मिल पाया. 

गहलोत सरकार की सरकारी योजनाओं पर उन्होंने कहा कि सिलेंडर के आधे पैसे केंद्र सरकार देती है. बिजली के दाम 18 बार बढ़ाए गए हैं. इस बार हम ऐतिहासिक जीत दर्ज करेंगे. राजस्थान में बीजेपी के मुख्यमंत्री  चेहरे के सवाल पर उन्होंने कहा कि उनका चेहरा कमल का फूल और नरेंद्र मोदी है. हमारे यहां लोकतंत्र है. 

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की 156 सीट जीतने की बात पर जोशी ने कहा कि, 2013 में भी उन्होंने कहा था कि, वो मुख्यमंत्री बनेंगे फिर 21 सीट आईं. वो खुद अपनी ही पार्टी के लोगों को ठिकाने लगाने में लगे हैं.

वहीं, 'वन नेशन वन इलेक्शन' के सवाल पर उन्होंने कहा कि, हर साल किसी न किसी राज्य में चुनाव होते हैं. इससे वर्क लोड बढ़ता है. काफी लोग काम में लग जाते हैं. इस बार बात होनी चाहिए.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close