विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan CM: 'मोहब्बत की दुकान में लूट का सामान बेच रही कांग्रेस', सीपी जोशी ने साधा निशाना

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने जयपुर भाजपा कार्यालय में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में कांग्रेस पर हमला बोला है. उन्होंने कांग्रेस सांसद धीरज साहू के घर से बरामद रुपयों को लेकर कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा.

Read Time: 3 min
Rajasthan CM: 'मोहब्बत की दुकान में लूट का सामान बेच रही कांग्रेस', सीपी जोशी ने साधा निशाना
फाइल फोटो

CP Joshi Press Conference: भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने शनिवार को जयपुर भाजपा कार्यालय में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कांग्रेस सांसद धीरज साहू के घर से बरामद रुपयों को लेकर कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा. सीपी जोशी ने कहा, 'मोहब्बत की दुकान में लूट का सामान बेचा जा रहा है. कांग्रेस का घोटाले का इतिहास रहा है चाहे जीप घोटाला हो, यूरिया घोटाला हो, टेलीफोन, 2जी, 3जी घोटाला हो'.

सीपी जोशी ने कहा, 'जनता की गाढ़ी कमाई कांग्रेस ने खाई, पीएम करेंगे हिसाब पाई-पाई.' बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कांग्रेस सांसद के यहां से रुपयों की बरामदगी को लेकर कहा, जब कांग्रेस का एक नेता का ऐसा है तो आजादी के बाद से न जाने कितने कांग्रेस नेताओं ने जनता के पैसे से अपनी आलमारियां भरी होंगी. यह जीता जागता उदाहरण पूरा देश देख रहा है, और जब जांच एजेंसियां काम करती हैं तो ये लोग पीएम मोदी पर कैसे आरोप लगाते हैं.

जोशी ने आगे कहा, जनता अब कहने लगी है कांग्रेस मतलब करप्शन की दुकान, और यह इसलिए कहा जाता है क्योंकि मोहब्बत इनको पैसे से है मोहब्बत इनको लूट से है. लूट और झूठ की दुकान यही कांग्रेस का सच है यह पूरा देश देख रहा है. कांग्रेस का काम है लूट, झूठ, फूट डालना और यही कांग्रेस की पतन का कारण बनता जा रहा है.

झारखंड से कांग्रेस के राज्यसभा सांसद धीरज प्रसाद साहू के ठिकानों से 290 करोड़ रुपये से ज्यादा कैश मिला है. इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने साहू से जुड़े ओडिशा और झारखंड के उनके ठिकानों पर छापेमारी की. इस छापेमारी के दौरान अलमारी में करोड़ों रुपये भरे हुए मिले. छापेमारी के दौरान का फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें कैश देखा जा सकता है. 

यह भी पढ़ें- 'भाजपा की पोल खुल गई है', अशोक गहलोत बोले- 'जो 7 दिन में CM तय नहीं कर पाए वो...'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close