विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 23, 2023

प्रतापगढ़ में महिलाओं ने मोदी की जयपुर रैली में शामिल होने का किया आह्वान, 33% आरक्षण को बताया ऐतिहासिक

भाजपा महिला मोर्चा की ओर से प्रतापगढ़ में धन्यवाद सभा का आयोजन किया गया. इस दौरान महिलाओं ने कहा कि मोदी सरकार द्वारा संसद में महिलाओं के लिए 33% आरक्षण का रास्ता साफ करना एक ऐतिहासिक कदम है. इससे महिलाओं को राजनीति में अधिक प्रतिनिधित्व मिलेगा.

Read Time: 2 min
प्रतापगढ़ में महिलाओं ने मोदी की जयपुर रैली में शामिल होने का किया आह्वान, 33% आरक्षण को बताया ऐतिहासिक
प्रतापगढ़:

भारतीय जनता महिला मोर्चा की ओर से प्रतापगढ़ में धन्यवाद सभा का आयोजन किया गया. इस दौरान महिलाओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार व्यक्त किया. महिलाओं ने कहा कि मोदी सरकार द्वारा संसद में महिलाओं के लिए 33% आरक्षण का रास्ता साफ करना एक ऐतिहासिक कदम है. इससे महिलाओं को राजनीति में अधिक प्रतिनिधित्व मिलेगा.

प्रगति नगर सामुदायिक भवन में आयोजित कार्यक्रम में भाजपा महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष सुनेना हापावत ने कहा कि मोदी सरकार महिलाओं के सशक्तिकरण के लिए प्रतिबद्ध हैं. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने देश के सर्वोच्च पद पर एक आदिवासी महिला को बिठा कर महिलाओं को सम्मान दिया है.

25 सितंबर को होगा रैली का आयोजन

कार्यक्रम के दौरान भाजपा जिला अध्यक्ष गोपाल कुमावत ने कहा कि 25 सितंबर को जयपुर में आयोजित होने वाली है. प्रधानमंत्री मोदी की रैली में महिलाओं की भागीदारी अहम होगी. इस रैली को भव्य बनाने के लिए उन्होंने महिलाओं से अधिक से अधिक संख्या में रैली में शामिल होने का आह्वान किया. 

Latest and Breaking News on NDTV

पीएम मोदी का जताया आभार

इस दौरान महिलाओं ने प्रधानमंत्री मोदी का आभार व्यक्त करते हुए मोदी के समर्थन में नारे भी लगाए. कार्यक्रम के दौरान महिला आरक्षण को लेकर बीजेपी की महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं में उत्साह देखने को मिला. बतां दें कि 25 सितंबर को प्रधानमंत्री मोदी की जनसभा होने वाली है, जिसमें प्रतापगढ़ के दोनों विधानसभा से भारी संख्या में महिला मोर्चो की कार्यकर्ताएं कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जाने वाली है.

यह भी पढ़िए-  "राजस्थान में शासन नाम की कोई चीज नहीं ", महिला को निर्वस्त्र घुमाए जाने पर बोले जेपी नड्डा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close