विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 24, 2023

कुएं में मिला लापता नाबालिग बालिका का शव, दुष्कर्म की आशंका, परिजनों ने किया हंगामा

सीकर जिले के लावंडा गांव में दसवीं कक्षा में पढ़ने वाली 15 वर्षीय नाबालिग पिछले दिन देर रात्रि घर से लापता हो गई थी. उसका आज दोपहर गांव के ही एक कुएं में शव मिला है. परिजनों ने आशंका जताई है कि नाबालिग का दुष्कर्म के बाद हत्या की गई है.

Read Time: 3 min
कुएं में मिला लापता नाबालिग बालिका का शव, दुष्कर्म की आशंका, परिजनों ने किया हंगामा
अस्पताल के बाहर जुटी ग्रामीणों की भीड़
Sikar News:

सीकर जिले के फतेहपुर इलाके में रामगढ़ शेखावाटी के नजदीकी लावंडा गांव में दसवीं कक्षा में पढ़ने वाली 15 वर्षीय नाबालिग पिछले दिन देर रात्रि घर से लापता हो गई थी. जिसका शव दोपहर गांव के ही एक कुएं में मिलने से हड़कंप मच गया. कुएं में शव मिलने की सूचना पर रामगढ़ शेखावाटी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को रामगढ़ शेखावाटी के सामूहिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवाया. 

धरने पर बैठे परिजन

धरने पर बैठे परिजन

नाबालिग बालिका के लापता होने की सूचना पर सुबह से फतेहपुर पुलिस उपाधीक्षक राम प्रताप के नेतृत्व में फतेहपुर सदर थाना अधिकारी व रामगढ़ शेखावाटी थाना अधिकारी भी बालिका की तलाश में जुटे रहे. दोपहर करीब 12 बजे गांव के ही कुएं में किशोरी का शव मिलने गांव में सनसनी फैल गई. नाबालिग बालिका का शव मिलने की खबर फैलते ही परिजन समेत बड़ी संख्या में भीड़ अस्पताल पहुंच गई और प्रदर्शन करने लगी.

परिजनों ने गांव के ही तीन लोगों के खिलाफ नाबालिग बालिका का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म करने और ब्लैकमेल करते हुए हत्या करने का आरोप लगाया है. मौके पर पहुंचे फतेहपुर के पूर्व विधायक नंदकिशोर महरिया, जितेंद्र सिंह कारंगा, दिनेश भाखर, भाजपा जिला मंत्री सरोज कड़वासरा सहित ग्रामीण और परिजन ने आरोपियों को पकड़ने की मांग को लेकर अस्पताल परिसर में धरने पर बैठ गए. 

मामले की गंभीरता को देखते हुए फतेहपुर सीओ राम प्रताप बिश्नोई व फतेहपुर उपखंड अधिकारी कपिल उपाध्याय ने धरने पर बैठे परिजनों व ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि तीनों नामजद आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है और मामले में निष्पक्ष जांच भी की जाएगी. 

धरने पर बैठे लोगों ने दुष्कर्म, ब्लैकमेलिंग व हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज करने व परिवार को आर्थिक मुआवजे की मांग रखी. परिजनों की ओर से रखी गई मांग पर जिला प्रशासन व धरने पर बैठे लोगों के बीच सहमति बनने के बाद शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंपा गया.
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close