विज्ञापन

महंगे होटल में कमरा, ब्रांडेड कपड़े-जूते, लग्जरी लाइफ के लिए बूंदी में चोर ने की 34 लाख की चोरी

आरोपी लग्जरी लाइफ जीने के लिए चोरी करता था. उसे महंगे होटल में रुकने का शौक था. चोरी करने के बाद वह होटल में किराए पर कमरा लेकर रहता था.

महंगे होटल में कमरा, ब्रांडेड कपड़े-जूते, लग्जरी लाइफ के लिए बूंदी में चोर ने की 34 लाख की चोरी
लग्जरी लाइफ के लिए बूंदी में चोर ने की 34 लाख की चोरी

Rajasthan News: बूंदी में प्रसिद्ध कपड़ा व्यापारी के मकान में हुई चोरी का खुलासा सदर थाना पुलिस ने 48 घंटे में ही कर दिया. साथ ही पुलिस ने मकान से चोरी किए गए 30 लाख के गहने और नगदी व अन्य सामान को भी बरामद कर लिया है. जानकारी के अनुसार, आरोपी नशेड़ी है और अपनी नशे की लत को पूरा करने के लिए चोरी की वारदात को अंजाम देता है. पकड़े गए आरोपी पर पहले से 10 केस दर्ज हैं. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है. 

गहने, नकदी और अन्य सामान बरामद

एसपी हनुमान प्रसाद के मुताबिक, सदर थानाधिकारी के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम ने कार्रवाई कर 34 लाख रुपये की चोरी वारदात का पर्दाफाश कर आरोपी प्रदीप को गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही पुलिस ने आरोपी के पास से चोरी किए गहने और नकदी व अन्य सामान भी बरामद कर लिया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी के ठिकानों पर दबिश दी गई तो पता चला कि वह कोटा से बूंदी की ओर आ रहा है. पुलिस ने आरोपी पुराना माटुंदा रोड इंदिरा कॉलोनी निवासी प्रदीप पुत्र कृष्ण शंकर को रास्ते में ही गिरफ्तार कर लिया.

Latest and Breaking News on NDTV

महंगे होटल में रहने का शौकीन है चोर

आरोपी लग्जरी लाइफ जीने के लिए चोरी करता था. उसे महंगे होटल में रुकने का शौक था. चोरी करने के बाद वह होटल में किराए पर कमरा लेकर रहता था. जयपुर में एक फ्लैट भी लिया हुआ है. बूंदी में 34 लाख की चोरी करने के बाद उसने अपने बाल छोटे करवा लिए. साथ ही ब्रांडेड कपड़े और जूते पहनकर बाजारों में घूमता. ताकि उसकी कोई पहचान नहीं सके. आरोपी पर पहले से 10 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं. श्योपुरिया की बावडी में की गई नकबजनी की वारदात करना स्वीकार किया है. 

Latest and Breaking News on NDTV

20 तोला सोना और 4 लाख गहने हुए थे चोरी

जानकारी के अनुसार, मारुति नगर निवासी सर्वजीत रंगवानी ने सदर थाना में 7 सितंबर को रिपोर्ट दी थी, जिसमें बताया कि वे शनिवार को अपने परिवार के साथ किसी निजी काम से बाहर गए थे. वे अपने घर की चाबी अपने परिचित अमर दुर्रानी को देकर गये थे, लेकिन रात करीब 11 बजे दुर्रानी ने रंगवानी को फोन पर सूचना दी कि उनके घर के ताले टूटे हुए हैं. यह सुनते ही रंगवानी तुरंत घर पहुंचे और देखा कि घर के ताले टूटे पड़े थे. जब वे अंदर गए तो उन्होंने देखा कि घर का सारा सामान बिखरा हुआ था. अलमारी की जांच करने पर पता चला कि उसमें से अज्ञात चोर 20 तोला सोने के गहने और 4 लाख रुपये नगद लेकर फरार हो गए हैं. फिलहाल पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की जांच के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मामले में कार्रवाई की कार्रवाई जारी है. 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जयपुर हेरिटेज नगर निगम मेयर मुनेश गुर्जर ने DLB को भेजा जवाब, कहा, "भ्रष्टाचार के मामले में मेरी भूमिका नहीं"
महंगे होटल में कमरा, ब्रांडेड कपड़े-जूते, लग्जरी लाइफ के लिए बूंदी में चोर ने की 34 लाख की चोरी
Big action by Food Safety Department in Bikaner, 4000 liters of fake ghee seized in Vishwa brand packing
Next Article
विश्वा ब्रांड की पैकिंग में बिक रहा था 'नकली घी',स्टोर और गोदाम पर पड़ी रेड
Close