विज्ञापन

अजमेर में उधार के रुपये मांगने पर कैफे संचालक की बेरहमी से पिटाई, सिर में आई गंभीर चोट

पीड़ित राहुल शर्मा आनासागर सर्कुलर रोड स्थित करणी विहार में टी जंक्शन नाम का कैफे चलाता है. शुक्रवार की रात स्कॉर्पियों से आए लोगों ने उसके साथ जमकर मारपीट की.

अजमेर में उधार के रुपये मांगने पर कैफे संचालक की बेरहमी से पिटाई, सिर में आई गंभीर चोट
कैफे संचालक के साथ मारपीट

राजस्थान के अजमेर में अपराधियों के हौसले बढ़ते जा रहे हैं. बीती रात अजमेर के क्रिश्चियन गंज थाना क्षेत्र में पुष्कर रोड स्थित टी जंक्शन कैफे संचालक को कुछ लोगों ने लाठी-डंडों से मारपीट की. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. मारपीट की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. जानकारी के मुताबिक, यह सारा विवाद उधारी के रुपये मांगने को लेकर हुआ था. फिलहाल कैफे पर बैठे ग्राहकों ने बीच-बचाव करके संचालक राहुल शर्मा को बचाया. पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है. 

रुपये मांगने पर हुई थी कहासुनी

कैफे संचालक राहुल शर्मा ने बताया कि 2 साल पहले उन्होंने जरूरत पड़ने पर शुभम चौधरी को दो लाख रुपये दिए थे. कुछ दिन पहले राहुल ने शुभम से रुपये मांगे थे. उस दौरान दोनों में कहासुनी भी हो गई थी. इसके बाज शुभम ने राहुल को धमकी देते हुए रुपये न लौटाने की बात कही. शुक्रवार रात करीब 11:00 बजे जब राहुल शर्मा अपने दोस्तों के साथ कैफे में बैठे थे. इसी दौरान शुभम चौधरी के साथ करीब आधा दर्जन लड़कों के साथ बेसबॉल डंडे लेकर आए और आते ही ताबड़तोड़ राहुल शर्मा के ऊपर हमला कर दिया. 

घटना CCTV में कैद

शुभम चौधरी और उनके साथियों ने राहुल शर्मा के ऊपर प्लास्टिक की कुर्सियों से भी कई बार किया, जिससे राहुल शर्मा के सिर में गंभीर चोट भी आई. यह पूरी घटना कैफे में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. शिकायत पर क्रिश्चयन गंज थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है. 

पीड़ित ने बताया कि वह आनासागर सर्कुलर रोड स्थित करणी विहार में टी जंक्शन नाम का कैफे चलाता है. वह अपने कैफे पर बैठा था. तभी एक काल रंग की स्कॉर्पियो (RJ 01 UP 0017) में 5-6 लडके आये, उनमें शुभम चौधरी और करण कुमावत भी शामिल था. शुभम चौधरी मेरे कैफे पर आता-जाता रहता था. यह मुझ से एक लाख रूपये लेकर गया था, लेकिन इसने मुझे मेरे रूपये नहीं लौटाये. तो मैने इनके रिश्तेदार बहनोई को बोला. तभी से शुभम चौधरी और करण कुमावत मुझसे रंजिश पाले हुए हैं. 

पुलिस ने दर्ज किया केस

कल रात्रि 11 बजे के आस-पास शुभम, करण व तीन चार अन्य लड़के डंडे लेकर आए और आते ही मेरे साथ व मेरे कर्मचारी सिद्वार्थ जैन के साथ मारपीट शुरू कर दी. शुभम ने मेरे साथ लातों घुसों से मारपीट की और कुर्सी उठाकर मेरे उपर मारी. कैफे पर बैठे ग्राहकों ने बीच-बचाव करके राहुल को बचाया. फिलहाल क्रिश्चयनगंज थाना पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर धारा 115 (2), 126 (2), 189(2), 324(2), 331 (6) बीएनएस में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
ACB Action: मेयर मुनेश गुर्जर के खिलाफ 2502 पन्नों की चार्जशीट पेश, पढ़ें शिकायकर्ता और दलाल के बीच क्या हुई थी बातचीत?
अजमेर में उधार के रुपये मांगने पर कैफे संचालक की बेरहमी से पिटाई, सिर में आई गंभीर चोट
In a Hotel Lakend in Udaipur a waiter killed a chef by stabbing him repeatedly in the chest
Next Article
उदयपुर के 5 सितारा होटल में वेटर ने शेफ को उतारा मौत के घाट, सीने में चाकू से ताबड़तोड़ किया वार
Close