विज्ञापन

अजमेर में बेखौफ घूम रहे बदमाश, दिनदहाड़े पुलिस कांस्टेबल की मां के गले से खींची चेन

राजस्थान के अजमेर जिले में बदमाशों ने दो अलग-अलग चेन स्नेचिंग और चोरी की वारदात को अंजाम दे दिया. बदमाशों ने एक युवक की जेब से 40 हजार रुपए निकले लिए.

अजमेर में बेखौफ घूम रहे बदमाश, दिनदहाड़े पुलिस कांस्टेबल की मां के गले से खींची चेन
प्रतीकात्मक फोटो

Rajasthan News: राजस्थान के अजमेर में अपराधियों के हौंसले बुलंद हैं. जिले में लगातार चोरी व अन्य आपराधिक घटनाएं सामने आ रही हैं. अजमेर रेंज आईजी ओम प्रकाश को अपना पद संभाले 24 घंटे भी नहीं हुए थे, उससे पहले ही अजमेर में बदमाशों ने दो अलग-अलग चेन स्नेचिंग और चोरी की वारदात को अंजाम दे दिया. ध्यान देने वाली बात है कि बदमाशों ने एक पुलिस कॉन्स्टेबल की मां के गले से चेन छीन ली. शिकायत के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. 

जानकारी के मुताबिक, पहली चोरी कल शाम क्लॉक टावर थाना क्षेत्र में प्राइवेट जॉब करने वाली सोनाली के साथ हुई. सोनाली अपने निजी काम से डीग्गी बाजार गई थी, इसी दौरान एक महिला और उसके साथियों ने उसके गले से सोने की चेन तोड़ ली और मौके से फरार हो गए. इस घटना में सोनाली ने हिम्मत दिखाते हुए एक महिला को मौके से पड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.  

जेब से निकाले 40000 रुपये  

दूसरा मामला भीलवाड़ा के मांडलगढ़ के रहने वाले छोटू और उसके साथी गोपाल के साथ हुआ है. छोटू और गोपाल दोनों बोरिंग मशीन चलाने का काम करते हैं. कल दोनों जम्मू कश्मीर से अजमेर के बस स्टैंड पर आए थे, इसी दौरान उसके साथी छोटू की जेब से बदमाश ने 40000 रुपये निकाल लिए. तीसरी घटना अजमेर पुलिस में तैनात कांस्टेबल राजेंद्र की मां संतोष इटावडा के साथ हुई. संतोष इटावडा अजमेर बस स्टैंड पर बस में बैठकर आई थी. अजमेर बस स्टैंड पर एक बदमाश युवक ने करीब डेढ़ तोला वजनी सोने की चेन उनके गले पर झपट्टा मार कर चुरा ली.  

सीसीटीवी कैमरों की खंगाली जा रही फुटेज 

पुलिस तीनों मामले में पीड़ित परिवार ने संबंधित पुलिस थाना में शिकायत दे दी है. सभी परिवारों ने पुलिस से चोरी गई नगदी और सोने की चेन चोरी करने वाले चोरों को गिरफ्तार कर समान वापस लाने मांग की है. पुलिस मामले की जांच मे लग गई है. पुलिस  घटना के समय मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरा की फुटेज चेक कर रही है. पुलिस ने सभी परिवारों को आश्वासन दिया है की अपराधियों को जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें- करौली में दर्दनाक सड़क हादसा: दो बाइक की टक्कर में एक युवक की मौत, 5 घायल

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
 CM भजनलाल शर्मा के विदेश जाने के खिलाफ किसने की अदलात में याचिका दायर? कांग्रेस भी उठा रही सवाल  
अजमेर में बेखौफ घूम रहे बदमाश, दिनदहाड़े पुलिस कांस्टेबल की मां के गले से खींची चेन
Neemrana Highway King Hotel  20 rounds of firing, 5 crore rupees were demanded as ransom
Next Article
बदमाश ने होटल मैनेजर के हाथ में पर्ची थमाकर की 20 राउंड फायरिंग, जानें पर्ची में क्या लिखा था? 
Close