विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 26, 2023

हलवे में नशीला पद्वार्थ मिलाकर खिलाया, पूरे परिवार को बेहोश कर लाखों का सामान लेकर भागा शातिर

अजनबी से जल्दी में की गई दोस्ती एक परिवार को बहुत महंगी पड़ी. अजनबी ने पहले दोस्ती की और फिर हलवे में नशीला पदार्थ मिलाकर पूरे परिवार को खिलाया और घर वालों को गहरी नींद में सुलाकर जेवरात, कैश सहित घर का लाखों का सामान लेकर रफ्फूचक्कर हो गया.

Read Time: 5 min
हलवे में नशीला पद्वार्थ मिलाकर खिलाया, पूरे परिवार को बेहोश कर लाखों का सामान लेकर भागा शातिर
अस्पताल में इलाज कराने पहुंची पीड़ित परिवार की महिला.

चित्तौड़गढ़ से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक अजनबी से जल्दी में की गई दोस्ती एक परिवार को बहुत महंगी पड़ी. अजनबी ने पहले दोस्ती की और फिर हलवे में नशीला पदार्थ मिलाकर पूरे परिवार को खिलाया और घर वालों को गहरी नींद में सुलाकर जेवरात, कैश सहित घर का लाखों का सामान लेकर रफ्फूचक्कर हो गया. चित्तौड़गढ़ जिले के बस्सी थाना क्षेत्र की इस घटना को सुनकर आसपास के लोग भी हैरान है. बताया गया कि बस्सी कस्बे में एक परिवार को हलवा बनाकर नशे की वस्तु खिला देने से पूरा परिवार अचेत हो गया और रात्रि में अज्ञात बदमाश ने पूरे घर के माल पर हाथ साफ कर लिया जबकि दोपहर तक 8 लोगों को होश नहीं आ पाया है. इन सभी लोगों को बस्सी के उपजिला अस्पताल में भर्ती कराया जहाँ से उन्हें चित्तौड़गढ़ भेज दिया है.

जानकारी के अनुसार बस्सी कस्बे की सोनगर रोड़ पर स्थित खान्या बस्ती में हुई इस घटना के बाद कस्बे में सनसनी फैल गई और सभी अचेत परिवारजनों को अस्पताल लाये जाने पर भारी भीड़ एकत्र हो गई. हालांकि घटना करने वाला रात्रि में मौका देखकर फरार हो गया और घर से सोने-चांदी के आभूषण और मोबाइल व नकदी ले उड़ा. 

खुद को दिल्ली वाला बता की दोस्ती और पहुंचा था घर

दरअसल बस्सी कस्बे के खान्या बस्ती निवासी कैलाश पुत्र नानूराम सब्जी का व्यवसाय करता है. कल दोपहर नानूराम चित्तौड़गढ़ सब्जी मंडी में आया था. इस दौरान उसकी एक अज्ञात व्यक्ति से मुलाकात हुई जिसने अपने आप को दिल्ली का रहने वाला बताया. बाद में जानकारी लेने पर उसने भी खुद को भी बस्सी में साथ चलने को कहा तो कैलाश भोई ने उसे अपनी वैन में बिठा लिया और खान्या बस्ती स्थित अपने मकान पर ले गया.

अज्ञात बदमाश ने नानूराम और उसके परिवार को बातों-बातों में उलझा दिया और काफी देर घर में बैठा रहा. इस दौरान उसने खाना बनाने की भी बात कही. परिवार के लोगों को बातों में उलझा कर वह खुद ही घर के किचन में चला गया और वहां उसने हलवा बनाया जिसमें मौका देख नशे की कोई वस्तु मिला दी.

पूरे परिवार को खिलाया हलवा, खुद नहीं खाया शातिर

बाद में कैलाश के पिता नानूराम समेत घरवालों को हलवा खिला दिया और देर रात्रि तक उनसे बातें करता रहा. जैसे ही धीरे-धीरे नशे का असर होने लगा तो परिवार के लोग एक-एक करके अचेत होकर गहरी नींद में चले गये। इस दौरान अज्ञात बदमाश ने बातों में उलझाते हुए खुद वह हलवा नहीं खाया.

परिवार के सभी लोगों के बेहोशी की हालत में होने के बाद अज्ञात बदमाश ने घर की तलाशी लेना शुरु कर दिया और घर में बनी अलमारी के ताले तोड़ दिये और वहां पड़े सोने चांदी के आभूषण व मोबाइल ले कर रवाना हो गया। इस दौरान घर में रखी पेटियों सहित एक-एक चीज की तलाशी ले ली और कीमती माल और नकदी समेट कर रात करीब 2 बजे वहां से फरार हो गया.

दोपहर में शंका होने पर पड़ोसियों ने पुलिस को दी सूचना
आस-पड़ोस के लोगों ने बताया कि घर में पानी की मोटर भी चल रही थी जो रातभर चलती रही. बाद में किसी के घर से नहीं निकलने पर लोगों को शंका हुई और जाकर देखने पर यह माजरा नजर आया. जिसके बाद पुलिस और अन्य लोगों को सूचना दी गई जिस पर सभी मुर्छित व्यक्तियों को अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया. इस दौरान परिवार की एक 11 वर्षीय लड़की को होश आ गया जिसने सारे घटनाक्रम की जानकारी दी। बस्सी पुलिस ने परिजनों के रिपोर्ट के आधार पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया हैं.

यह भी पढ़ें - खाप पंचायत ने दलित बुजुर्ग के सिर पर जूते रखकर मंगवाई माफी, मामले में 7 नामजद, 10 गिरफ्तार

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close