विज्ञापन
Story ProgressBack

Churu Crime: 17 मुकदमों में वांछित चूरू के हिस्ट्रीशीटर संदीप ने किया सुसाइड, खुद की कनपट्टी पर मारी गोली

Churu Crime News: राजस्थान के चूरू जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है. चूरू जिले के कुख्यात हिस्ट्रीशीटर संदीप ने सुसाइड कर लिया है. संदीप 17 मुकदमों में वांछित था. उसने खुद की कनपट्टी में गोली मारकर जान दे दी. 

Read Time: 3 min
Churu Crime: 17 मुकदमों में वांछित चूरू के हिस्ट्रीशीटर संदीप ने किया सुसाइड, खुद की कनपट्टी पर मारी गोली
हिस्ट्रीशीटर संदीप की फाइल फोटो और मामले की जांच करते पुलिस के जवान.

Churu Crime News: राजस्थान के चूरू जिले में बुधवार शाम एक हिस्ट्रीशीटर ने खुद की कनपट्टी पर गोली मारकर आत्महत्या कर ली. सुसाइड करने वाले हिस्ट्रीशीटर की पहचान संदीप के रूप में हुई है. संदीप की लाश उसके घर के कमरे में मिला खून से सना मिला है. शुरुआती जानकारी के अनुसार संदीप ने खुद को कनपट्टी पर गोली मार कर सुसाइड की है. 

घटना चूरू शहर के नया बस स्टैंड के पीछे स्थित कॉलोनी का है. संदीप मूल रूप से हरियाणा का रहने वाला था. लेकिन वो पिछले 6 साल से चूरू में रह रहा था. 

चूरू में पिछले 6 साल से रह रहा था मृतक संदीप

बताया गया कि हिस्ट्रीशीटर संदीप ने अवैध देशी पिस्टल से खुद को गोली मार ली. वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस और डीएसपी सुनील कुमार मौके पर पहुंचे और एफएसएल टीम को मौके पर बुला साक्ष्य जुटाए.

घटनास्थल पर छानबीन करते पुलिस के जवान.

घटनास्थल पर छानबीन करते पुलिस के जवान.

डीएसपी सुनील कुमार ने बताया कि हरियाणा के चरखी दादरी के दगडोली गांव निवासी संदीप कायदान पिछले करीब 5-6 सालो से चूरू अपने दोस्त जीतू के नए बस स्टेंड स्थित घर में रह रहा था. पुलिस को दो रिपोर्ट में जीतू के पिता खिवसीह ने बताया की वह शाम को दूसरी मंजिल पर बने कमरे में संदीप को चाय देने गए जहा संदीप बेड पर पड़ा था और उसके हाथ में पिस्टल थी और कनपटी पर उसने गोली मार आत्महत्या कर ली.

पुलिस ने मौका ए वारदात का जायजा ले शव को राजकीय भर्तियां अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया जहा शव का गुरुवार को परिजनों की उपस्थिति में पोस्टमार्टम होगा.

17 मुकदमों का आरोपी था संदीप

डीएसपी सुनील कुमार ने बताया की मृतक संदीप कायदान पर 4 मुकदमे 307, दो लूट और चार आर्म्स एक्ट सहित 17 मामले दर्ज थे. संदीप कोतवाली थाने का हिस्ट्रीशीटर था जिसके खिलाफ साल 2010 में मारपीट का पहला मुकदमा दर्ज हुआ था और आरोपी के खिलाफ साल 2022 में अंतिम मुकदमा दर्ज हुआ था. संदीप ने सुसाइड क्यों किया इसकी जांच की जा रही है. 

यह भी पढ़ें - राजस्थान में SOG का बड़ा एक्शन, फर्जी डिग्री देने वाले गिरोह को पकड़ा, 7 यूर्निवसिटी की 50 डिग्रियां सहित कई मार्कशीट बरामद

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close