विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 30, 2023

चूरू मेरा पहला प्यार है और चूरू के लिए हमेशा मेरा दिल धड़कता रहेगा: राजेन्द्र राठौड़

राठौड़ ने चूरू में कहा कि आज प्रदेश में हर तरफ भाजपा के पक्ष में बयार बह रही है और कांग्रेस स्वतंत्रता के बाद अपनी सबसे बड़ी हार की और बढ़ रही है.

Read Time: 3 min
चूरू मेरा पहला प्यार है और चूरू के लिए हमेशा मेरा दिल धड़कता रहेगा: राजेन्द्र राठौड़

Rajasthan Election 2023 : सोमवार को नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ( Rajendra Rathod) ने भाजपा के चूरू विधानसभा प्रत्याशी हरलाल सहारण के चुनावी कार्यालय का उद्घाटन किया. इस मौके पर राठौड़ ने कहा कि चूरू उनका पहला प्यार है और चूरू के लिए हमेशा उनका दिल धड़कता रहेगा. उन्होंने कहा कि हरलाल सहारण उनके छोटे भाई की तरह हैं और जिस तरह किसान आमजनता की चिंता हरलाल सहारण के मन में है इस बार चूरू की जनता इनको अपना आशीर्वाद देगी तो यहां विकास के नए आयाम स्थापित होंगे.

राठौड़ ने कहा कि आज प्रदेश में हर तरफ भाजपा के पक्ष में बयार बह रही है और कांग्रेस स्वतंत्रता के बाद अपनी सबसे बड़ी हार की और बढ़ रही है. जिस तरह का भ्रष्टाचार प्रदेश में इस सरकार ने किया है वैसा भ्रष्टाचार प्रदेश में कभी नहीं हुआ. उन्होंने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेस में सिर फुटव्वल चल रही है. लगभग 30 से अधिक कांग्रेस के नेता अपने आप को टिकट का दावेदार मानते हैं और कांग्रेस का आलाकमान भ्रमित है कि किसे टिकट दी जाये.

जिस तरह का भ्रष्टाचार प्रदेश में इस सरकार ने किया है वैसा भ्रष्टाचार प्रदेश में कभी नहीं हुआ. उन्होंने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेस में सिर फुटव्वल चल रही है. लगभग 30 से अधिक कांग्रेस के नेता अपने आप को टिकट का दावेदार मानते हैं और कांग्रेस का आलाकमान भ्रमित है कि किसे टिकट दी जाए.

कांग्रेस ने नहीं किया चूरू से कोई उम्मीदवार घोषित 

चूरू में अभी कांग्रेस ने अपना प्रत्याशी घोषित नहीं किया है . चूरू विधानसभा सीट पर कांग्रेस की ओर से एक दर्जन से ज्यादा उम्मीदवार दावेदारी कर रहे हैं. वहीं कयास लगाए जा रहे हैं की कांग्रेस एक बार फिर रफीक मंडेलिया पर भरोसा जता सकती है.

राठौड़ को छोड़नी पड़ी चूरू सीट 

राजेन्द्र राठौड़ पिछले दो बार से चूरू से विधायक रहे हैं. 2013 में उन्होंने रफ़ीक़ मंडेलिया को लगभग 24 हज़ार वोटों से हराया था. लेकिन 2018 के चुनाव में यह अंतर सिर्फ 1800 मतों का रह गया. लेकिन इस बार राठौड़ ने चूरू से तारानगर चले गए.राठौड़ और राजस्थान कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के बीच चली ज़ुबानी जंग के दौरान डोटासरा ने कुछ दिन पहले राठौड़ को चुनौती दी थी कि वो चूरू से चुनाव लड़ कर दिखाएं. भाजपा ने चूरू से  हरलाल सहारण को उम्मीदवार बनाया है. 

ये भी पढ़ें- CPIM ने जारी की 17 उम्मीदवारों की सूची, बलवान पूनियां और माहिया को टिकट, अमराराम यहां से लड़ेंगे चुनाव

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close