विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 27, 2023

35-40 यात्रियों को ले जा रही बस सड़क किनारे गड्ढे में पलटी, एक की मौत, 8 घायल

हादसे के बाद मौके पर सवारियों की चीख पुकार मच गई. गुजर रहे लोगों ने तुरंत इसकी सूचना एंबुलेंस और स्थानीय पुलिस को दी, मौके पर पहुंची एंबुलेंस के चालक पंकज सिहाग और ईएमटी जितेंद्र कुमार ने गंभीर घायलों को राजकीय अस्पताल पहुंचाया.

Read Time: 3 min
35-40 यात्रियों को ले जा रही बस सड़क किनारे गड्ढे में पलटी, एक की मौत, 8 घायल
सड़क हादसे में पलटी बस.

Churu Accident News: जिले के सरदारशहर के गांव कालूसर के पास शुक्रवार शाम चूरू से सरदारशहर आ रही सवारियों से भरी हुई एक बस असंतुलित होकर सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई. हादसे में आठ सवारी घायल हो गए और  एक सवारी की मौत हो गई. हादसे के बाद मौके पर सवारियों की चीख-पुकार मच गई. गुजर रहे लोगों ने तुरंत इसकी सूचना एंबुलेंस और स्थानीय पुलिस को दी, मौके पर पहुंची एंबुलेंस के चालक पंकज सिहाग और ईएमटी जितेंद्र कुमार ने गंभीर घायलों को राजकीय अस्पताल पहुंचाया.

वहीं पुलिस ने निजी वाहन की सहायता से भी घायलों को राजकीय अस्पताल के लिए पहुंचाया. वहीं घायलों को लेकर जब एंबुलेंस राजकीय अस्पताल पहुंची तो अस्पताल में डॉक्टरों द्वारा घायलों का इलाज शुरू किया गया. जानकारी के अनुसार लाखाऊ निवासी राकेश पुत्र गिरधारी लाल जांगिड़ उम्र 36 साल, सरदारशहर के वार्ड 6 निवासी गोविंद पुत्र सोहनलाल प्रजापत, फोगा निवासी भीखाराम पुत्र हीरालाल शर्मा, वार्ड 22 निवासी अनवर बाना पत्नी यासीन खान, वार्ड 16 निवासी रितु पत्नी ललित जांगिड और मीरा देवी पत्नी जगदीश जांगिड़ हादसे में घायल हुए हैं. 

घायलों के अस्पताल में भर्ती करवाते लोग

घायलों के अस्पताल में भर्ती करवाते लोग

वहीं पुलासर निवासी जयप्रकाश पुत्र घड़सीराम मेघवाल उम्र 35 साल की हादसे में मौत हुई है. हादसे में सभी आठ घायलों का राजकीय अस्पताल में उपचार जारी है. हादसे की सूचना मिलते ही नगर परिषद सभापति राजकरण चौधरी और सरस डेयरी चेयरमैन लालचंद मुंड राजकीय अस्पताल पहुंचे और घायलों के स्वास्थ्य की जानकारी ली.

हादसा किस कारण हुआ, इस बात की जानकारी अभी नहीं मिल पाई है. बस में सवार अन्य सवारियों को अन्य निजी वाहनों की सहायता से सरदारशहर पहुंचाया गया, बस में करीब 35 से 40 लोग सवार थे. मृतक जयप्रकाश मेघवाल के शव को पुलिस ने राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है.

यह भी पढ़ें- ट्रक व क्रुजर की भिडंत मामला: मृतकों की संख्या हुई 8, उपचार के दौरान एक और घायल ने तोड़ा दम 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close