विज्ञापन
Story ProgressBack

मेवाराम जैन केस जुड़ा सीआईडी सीबी का पत्र हो रहा सोशल मीडिया पर वायरल, जानें क्या है मामला

जयपुर सीआईडी सीबी की तरफ से एक पत्र जोधपुर पुलिस आयुक्तालय को भेजा गया है. इसमें कहा गया है प्रगति जांच रिपोर्ट गृह विभाग के आदेश-निर्देशानुसार अतिरिक्त महाधिवक्ता से संपर्क कर भेजते रहे.

Read Time: 3 min
मेवाराम जैन केस जुड़ा सीआईडी सीबी का पत्र हो रहा सोशल मीडिया पर वायरल, जानें क्या है मामला
मेवाराजम जैन केस अपडेट.

Mewaram Jain Case: राजस्थान में पूर्व विधायक मेवाराम जैन (Mewaram Jain) केस में नया अपडेट सामने आया है. प्रदेश भर में चर्चित बाड़मेर के पूर्व विधायक मेवाराम जैन के दुष्कर्म केस में अब तक हुई प्रोग्रेस रिपोर्ट और जांच के बारे में जयपुर सीआईडी सीबी की तरफ से एक पत्र जोधपुर पुलिस आयुक्तालय को भेजा गया है. इसमें पुलिस आयुक्त्तालय और डीसीपी वेस्ट को पत्र के माध्यम से बताया गया कि प्रगति जांच रिपोर्ट गृह विभाग के आदेश-निर्देशानुसार अतिरिक्त महाधिवक्ता से संपर्क कर भेजते रहे.

16 जनवरी को एक पत्र जारी किया गया

सीआईडी सीबी के एएसपी सुलेश चौधरी की तरफ से एक पत्र 16 जनवरी को जोधपुर पुलिस आयुक्तालय और पुलिस उपायुक्त कार्यालय को प्रेषित किया गया है. जिसमें साफ तौर पर लिखा गया कि गृह विभाग के आदेश - निर्देशानुसार अतिरिक्त महाधिवक्ता से संपर्क कर प्रकरण में उचित कार्रवाई कराने एवं प्रकरण की प्रगति रिपोर्ट समय समय पर गृह विभाग या सीआईउी सीबी कार्यालय पर भिजवाई जाएं. सीआईडी सीबी द्वारा 16 जनवरी को भेजा गया पत्र अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Latest and Breaking News on NDTV

हाईकोर्ट से मिली थी राहत

दरअसल 20 दिसंबर 2023 को जोधपुर के राजीव गांधी नगर थाने में एक पीड़िता द्वारा बाड़मेर के पूर्व विधायक और 9 अन्य आरोपियों के खिलाफ पोक्सो एक्ट एक एससी एक्ट और बलात्कार का मामला दर्ज करवाया था. उस मामले के आरोपी बाड़मेर के पूर्व विधायक मेवाराम जैन और एक अन्य राजस्थान हाईकोर्ट चले गए थे. इसके बाद राजस्थान हाई कोर्ट ने बाड़मेर के पूर्व विधायक मेवाराम जैन व एक अन्य आरोपी को आंशिक राहत देते हुए उनकी गिरफ्तारी पर रोक लगाई थी. लेकिन पुलिस जांच में उन्हें सहयोग करने के लिए कहा गया था.

हाईकोर्ट ने 25 जनवरी तक के लिए मेवारा जैन को राहत दी थी. अब इस मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ेंः जाट आरक्षण आंदोलन में शामिल हुए पूर्व सांसद पंडित रामकिशन, बताई- विवाद की तकनीकी वजह

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close