विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 17, 2023

CM गहलोत का पुतला फूंकने को लेकर आपस में भिड़े भाजपाई, सोशल मीडिया वायरल हो रहा वीडियो

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का पुतला फूंकने को लेकर भाजपा के कार्यकर्ता आपस में ही भिड़ गए. विरोध-प्रदर्शन के बीच भाजपा कार्यकर्ताओं में तीखी बहस के बाद हाथापाई हो गई. बाद में पुलिस ने बीच-बचाव कर मामले को शांत किया.

Read Time: 3 min
CM गहलोत का पुतला फूंकने को लेकर आपस में भिड़े भाजपाई, सोशल मीडिया वायरल हो रहा वीडियो
जोधपुर में धरने के दौरान आपस में भिड़ते बीजेपी कार्यकर्ता

राजस्थान में चुनावी तैयारी के बीच मुख्य विपक्षी पार्टी भाजपा मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर लगातार हमलावर है. पार्टी के शीर्ष नेताओं के साथ-साथ भाजपा के स्थानीय कार्यकर्ता भी अलग-अलग मुद्दों पर गहलोत के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन कर रहे हैं. लेकिन गुरुवार को सीएम गहलोत के खिलाफ भाजपा के प्रदर्शन में कुछ ऐसा हुआ कि इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

दरअसल, गुरुवार को जोधपुर में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का पुतला फूंकने को लेकर भाजपा के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए. तीखी बहस के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं में जमकर हाथापाई भी हुई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में भाजपा कार्यकर्ता एक-दूसरे पर थप्पड़ बरसाते नजर आ रहे हैं. 

जोधपुर के सोजती गेट पर भाजपा के धरने में हंगामा 
दरअसल सूबे के मुखिया अशोक गहलोत के गढ़ जोधपुर में गुरुवार को भाजपा के अल्पसंख्यक मोर्चा ने विरोध-प्रदर्शन किया. जोधपुर के सोजती गेट पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने धरना दिया. इसके बाद पुतला फूंकने के दौरान बीजेपी के कार्यकर्ता आपस में ही लड़ पड़े. बताया जा रहा है कि भाजपा कार्यकर्ताओं का एक पक्ष जोधपुर में मुख्यमंत्री का पुतला दहन करने से रोक रहा था. वहीं भाजपा अल्पसंख्यक प्रदेश अध्यक्ष हमीद मेवाती और उनके समर्थक पुतला दहन करना चाह रहे थे. इसी बात को लेकर दोनों पक्ष आपस में झगड़ पड़े.

पुलिस ने कराया शांत, फिर फूंका गया सीएम का पुतला 
बाद में पुलिस ने बीच-बचाव कर दोनों पक्षों को अलग किया. हालांकि भाजपा के अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष हामिद मेवाती ने आरोप लगाया कि जिन कार्यकर्ता के साथ झगड़ा हुआ, वह कांग्रेसी कार्यकर्ता थे. लेकिन वायरल वीडियो में यह दिख रहा है कि झगड़ने वाले लोग भाजपा के ही कार्यकर्ता हैं. मामले में पुलिस ने बीच-बचाव कर दोनों पक्षों को अलग किया. इसके बाद भाजपा के अल्पसंख्यक मोर्चे के प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व में मुख्यमंत्री का पुतला दहन किया गया

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close