विज्ञापन
Story ProgressBack

सीएम भजन लाल ने अयोध्या के लिए तेल के 2100 पीपे किये रवाना, कहा- 'राम काज कीन्हे बिनु, मोहि कहां विश्राम'

सीएम भजन लाल शर्मा ने चांदपोल स्थित गंगा माता मंदिर से अयोध्या की सीता रसोई के लिए तेल के 2100 पीपे और राम दरबार शोभायात्रा को रवाना किया.

Read Time: 3 min
सीएम भजन लाल ने अयोध्या के लिए तेल के 2100 पीपे किये रवाना, कहा- 'राम काज कीन्हे बिनु, मोहि कहां विश्राम'
सीएम भजन लाल शर्मा

CM Bhajan Lal Sharma: अयोध्या में 22 जनवरी को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठान का आयोजन किया जा रहा है. इसके लिए पूरे देश में तैयारियां चल रही है. वहीं, अयोध्या में विभिन्न राज्यों से सेवा और सहयोग भेंट की जा रही है. हाल ही में राजस्थान के राज्यपाल कालराज मिश्र द्वारा सीता रसोई के लिए रोटी मशीन को अयोध्या रवाना किया था. वहीं इसी क्रम में अब सीएम भजन लाल शर्मा ने भी सीता रसोई के लिए जयपुर से तेल के 2100 पीपे भेजे हैं.

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने बुधवार (10 जनवरी) को यहां चांदपोल स्थित गंगा माता मंदिर से अयोध्या की सीता रसोई के लिए तेल के 2100 पीपे और राम दरबार शोभायात्रा को रवाना किया.

सीएम भजन लाल शर्मा ने किया पोस्ट

सीएम भजन लाल शर्मा ने खुद इसकी जानकारी देते हुए अपने एक्स पर पोस्ट कर लिखा, 'राम काज कीन्हे बिनु, मोहि कहां विश्राम', शताब्दियों की प्रतीक्षा और संकल्प की पूर्णाहुति करने की दिशा में “श्री राम जन्मभूमि मूर्ति प्राण प्रतिष्ठा” के शुभ उपलक्ष्य पर आज चांदपोल गंगामाता मंदिर से धर्मयात्रा महासंघ प्रान्त राजस्थान व श्री श्याम भजन संध्या परिवार जयपुर द्वारा अयोध्या राम मंदिर सीता रसोई भण्डारे में भेजने हेतु राशन व 2100 तेल के टीनों से युक्त ट्रकों को रवाना किया.

वहीं इस अवसर पर उन्होंने कहा, “सीता रसोई के लिए सामग्री भेजना सौभाग्य की बात है. आराध्य भगवान श्री राम हमारे रोम-रोम में बसते हैं.”

एक बयान के अनुसार, शर्मा ने कहा, “अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा पर पूरे देश में उत्साह का माहौल है. अयोध्या दुनिया का सबसे बड़ा सांस्कृतिक केंद्र बन गया है. अयोध्या महोत्सव के साक्षी बनने वाले भक्तों के लिए सामग्री भेजने के पुण्य कार्य में जयपुरवासी सहभागी बने हैं, इसके लिए उन्हें साधुवाद देता हूं.”

यह कार्यक्रम धर्मयात्रा महासंघ राजस्थान एवं श्री श्याम भजन संध्या परिवार सेवा समिति जयपुर की ओर से आयोजित किया गया. कार्यक्रम में जयपुर शहर सीट से सांसद रामचरण बोहरा और हवामहल सीट से विधायक बालमुकुन्दाचार्य भी मौजूद थे.

यह भी पढ़ेंः अजमेर पहुंचे CM भजनलाल बोले- इंदिरा रसोई योजना में करोड़ों रुपए का घोटाला, जांच शुरू; कोई छोड़ा नहीं जाएगा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close