विज्ञापन

सीएम भजनलाल एसपी मोनिका सेन से हुए नाराज, पुलिस थानों में 5 साल से जमे पुलिसकर्मियों पर उठाया सवाल

सीएम भजनलाल शर्मा ने डूंगरपुर में पुलिस पदाधिकारी समेत जिला कलेक्टर के साथ बैठक की. साथ ही संगठन के कार्यकर्ताओं और नेताओं के साथ भी महत्वपूर्ण बैठक की.

सीएम भजनलाल एसपी मोनिका सेन से हुए नाराज, पुलिस थानों में 5 साल से जमे पुलिसकर्मियों पर उठाया सवाल

Rajasthan News: मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने चौरासी और सलूंबर के उपचुनाव पर चर्चा से पहले जिले के प्रशासनिक अधिकारियों के साथ महत्वपूर्ण बैठक की. बैठक में उन्होंने जिले की कानून व्यवस्था पर नाराजगी जताते हुए पुलिस अधीक्षक मोनिका सेन को सख्त निर्देश दिए. सीएम ने पुलिस थानों में 5 से 10 सालों से जमे पुलिसकर्मियों को हटाने में देरी पर सवाल उठाते हुए कहा, "इनकी सूची पहले ही दी जा चुकी थी, फिर अब तक कार्रवाई क्यों नहीं हुई?"

डीएम पर से भी जाहिर की नाराजगी

सीएम ने कलेक्टर अंकित कुमार सिंह से नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि, सरकारी अधिकारियों और कर्मचारियों के देश विरोधी आचरण और सामाजिक शांति भंग करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का निर्देश दिया.

स्वास्थ्य, शिक्षा और सड़क के लिए भी दिये निर्देश

स्वास्थ्य विभाग की समीक्षा के दौरान मलेरिया और डेंगू की स्थिति पर चर्चा करते हुए सीएम ने ग्रामीण क्षेत्रों में फॉगिंग अभियान तेज करने के आदेश दिए. शिक्षा विभाग की समीक्षा में स्कूलों की गुणवत्ता सुधारने और सरकारी योजनाओं को ज्यादा से ज्यादा बच्चों तक पहुंचाने पर जोर दिया. पीडब्ल्यूडी की समीक्षा में सीएम ने त्योहार से पहले सड़कों की मरम्मत सुनिश्चित करने के निर्देश दिए.

Add image caption here

Add image caption here

कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर काम करने की नसीहत

सीएम भजनलाल शर्मा डूंगरपुर में बीजेपी संगठन की महत्वपूर्ण बैठक की. जिसमें भजनलाल शर्मा और प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ ने पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर काम करने का सख्त संदेश दिया. दोनों नेताओं ने कहा कि कोई भी कार्यकर्ता भ्रमित न हो, बल्कि पार्टी की तय रणनीति के अनुसार कार्य करें. मुख्यमंत्री शर्मा ने कहा, "प्रदेश स्तर पर जो कार्य योजना बनाई गई है, उसी के अनुरूप काम करें और गुटबाजी और आपसी मतभेद से बचें."

प्रदेश अध्यक्ष राठौड़ ने सभी पदाधिकारियों से आग्रह किया कि वे एकजुट होकर आगामी 6 उपचुनावों में पार्टी की जीत सुनिश्चित करें. उन्होंने कहा, कार्यकर्ता जनता के बीच जाकर पार्टी की नीतियों को मजबूती से रखें और लोगों को सरकार की उपलब्धियों से अवगत कराएं. बैठक में आगामी उपचुनावों की तैयारियों पर विस्तृत चर्चा की गई और सभी कार्यकर्ताओं को जमीनी स्तर पर जाकर लोगों से संवाद स्थापित करने और विपक्ष की कमजोरियों को उजागर करने की रणनीति पर जोर दिया गया. पार्टी नेतृत्व ने स्पष्ट किया कि कोई भी कैंडिडेट का चयन प्रदेश स्तर पर ही होगा, इसलिए किसी भी तरह की गुटबाजी और आरोप-प्रत्यारोप का दौर बंद किया जाए.

यह भी पढ़ेंः गहलोत सरकार के फैसलों की समीक्षा रिपोर्ट का इंतजार बढ़ा, सोमवार को फिर बैठक

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
राजस्थान में हाइड्रो पावर प्लांट के लिए 1.19 लाख पेड़ों को काटने की तैयारी, लोग कर रहे विरोध
सीएम भजनलाल एसपी मोनिका सेन से हुए नाराज, पुलिस थानों में 5 साल से जमे पुलिसकर्मियों पर उठाया सवाल
Ratan Tata died at age of 86 at Mumbai hospital PM modi tweets
Next Article
Ratan Tata Passes Away: रतन टाटा का 86 साल की उम्र में निधन, मुंबई के अस्पताल में ली आखिरी सांस
Close