विज्ञापन
Story ProgressBack

CM भजनलाल शर्मा ने जनता के साथ खेली प्राकृतिक होली, कलाकारों ने लोगों को किया मंत्रमुग्ध

सीएम भजनलाल ने मुख्यमंत्री आवास पर होली के कार्यक्रम का आयोजन करवाया. इस दौरान लोगों ने फूलों और प्राकृतिक रंगों से होली खेली.

Read Time: 2 min
CM भजनलाल शर्मा ने जनता के साथ खेली प्राकृतिक होली, कलाकारों ने लोगों को किया मंत्रमुग्ध
होली का त्यौहार मनाते सीएम भजनलाल की तस्वीर

Holi of Chief Minister's residence: राजस्थान में होली का विशेष महत्व है. यही कारण है कि यहां देश से ही नहीं बल्कि विदेशों से भी लोग होली सेलिब्रेट करने आते हैं. ऐसी ही एक कार्यक्रम मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने सोमवार को ओटीएस स्थित मुख्यमंत्री आवास पर आयोजित करवाया. जहां आमजन के साथ होली पर्व हर्षोल्लास के साथ मनाया गया. मुख्यमंत्री ने इस दौरान बड़ी संख्या में आए लोगों से आत्मीय मुलाकात की और फूलों और प्राकृतिक रंगों से होली खेली. साथ ही मुख्यमंत्री आवास पर फागोत्सव भी मनाया गया.

कई कार्यक्रमों का हुआ आयोजन

फागोत्सव में ब्रज की फूलों की होली, लट्ठमार होली, चंगधमाल होली, मयूररास, होली के रसिया सहित विभिन्न आयोजन हुए. कलाकारों ने अपनी प्रस्तुतियों से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया. कार्यक्रम में मुख्यमंत्री श्री भजनलाल शर्मा की पत्नी गीता शर्मा भी मौजूद रहीं.

मुख्यमंत्री भजनलाल ने दी बधाई

मुख्यमंत्री शर्मा ने प्रेम, उत्साह, उमंग एवं सद्भाव के पर्व होली की प्रदेशवासियों को बधाई देते हुए कहा कि रंगों से सजा यह पर्व समस्त प्रदेशवासियों के जीवन में सुख-समृद्धि और खुशहाली का मार्ग प्रशस्त करे.

ये भी पढ़ें- राजस्थान में विदेशी सैलानियों पर भी चढ़ा होली का रंग, जमकर किया सेलिब्रेट

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close