विज्ञापन
Story ProgressBack

'भाजपा 'नॉन इश्यू' को 'इश्यू' बना रही है', अजमेर में बोले CM गहलोत- फिर बनाएंगे सरकार

CM गहलोत ने बुधवार को अजमेर में कांग्रेस की 'गारंटी यात्रा' के दौरान एक बार फिर प्रदेश में सरकार रिपीट करने की बात कही. उन्होंने कहा कि,' हमारी सरकार आएगी तो आमजन के लिए और योजनाएं लेकर आएंगे'

Read Time: 4 min
'भाजपा 'नॉन इश्यू' को 'इश्यू' बना रही है', अजमेर में बोले CM गहलोत- फिर बनाएंगे सरकार
अजमेर में कांग्रेस की 'गारंटी यात्रा' के दौरान CM गहलोत

Rajasthan Assembly Election 2023: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए बुधवार को कहा कि झूठे आरोप लगाना उसकी फितरत है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि राज्य में सत्तारूढ़ कांग्रेस ने अपने वादों को निभाया है. गहलोत अजमेर में 'कांग्रेस गारंटी यात्रा' और अजमेर संभाग के कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी रैली को सम्बोधित कर रहे थे.

गहलोत ने कहा कि भाजपा का काम सिर्फ झूठे आरोप लगाना ही है. उन्होंने कहा कि भाजपा 'नॉन इश्यू' को 'इश्यू' बना रही है, लेकिन राज्य की जनता को गुमराह नहीं कर सकती है.

'अगली बार सरकार बनाएंगे तो और ज्यादा योजना लाएंगे'

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि अगली बार सरकार बनाएंगे तो और ज्यादा योजना आम पब्लिक को देंगे. कांग्रेस सरकार ने अपने कार्यकाल के दौरान बहुत अच्छा काम किया है, इसलिए कांग्रेस पार्टी को वोट मांगने का अधिकार आप लोगों से है. सरकार की योजना का आम जनता को फायदा पहुंचा है, जिसकी देशभर में चर्चा हो रही है.

उन्होंने कहा कि सरकार वादों के साथ-साथ गारंटी भी देती है, कांग्रेस की सरकार ने कोरोना में बेहतर कार्य किया और भीलवाड़ा मॉडल को पूरे देश में सराहा गया. सरकार ने अपने कार्यकाल में स्कूल खोले, कॉलेज खोलें गैस सिलेंडर बिजली, चिकित्सा, चिरंजीवी योजना, बेहतर इलाज समेत अन्य योजनाओं का लाभ दिया. 

'हमने मंहगाई राहत कैंप लगाए'

उन्होंने कहा कि जनसमुदाय का विश्वास कांग्रेस पार्टी के साथ है, कांग्रेस ने लोकतंत्र को मजबूत बनाए रखने के लिए हरसंभव सफल प्रयास किए है और हमारी पार्टी जनसेवा पर ही ध्यान केन्द्रित रखती है. एक बयान के अनुसार गहलोत ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने राजस्थान में महंगाई राहत कैंप के जरिए 10 गारंटी कार्ड वितरित कर हर घर को लाभान्वित किया है.

हेलीपैड पर अनादि सरस्वती रहे मौजूद,बीजेपी में जाने की अटकलों पर लगा विराम

पिछले दिनों साध्वी अनादि सरस्वती की भाजपा में जाने की अटकलें सियासी हल्कों में गर्म थीं. जिन पर फिलहाल विराम लग गया है. सीएम गहलोत के कोटपुतली रवाना होने से पहले साध्वी अनादि सरस्वती भी हेलीपैड पर मौजूदर हीं. सीएम ने काफ़ी देर तक अनादि से की मंत्रणा की,जिसके बाद सीएम कोटपुटली के लिए रवाना हुए. साध्वी अनादि सरस्वती के योगी की सभा में घर वापसी की चर्चाओं का बाजार गर्म था.

'कांग्रेस ने 7 गारंटियां दी हैं'

उन्होंने कहा कि महिला, युवा, विद्यार्थी, किसान, वृद्ध, एकल नारी, विधवा सहित रसोई घर तक योजनाओं का लाभ पहुंचाया है. अब कांग्रेस ने 7 गारंटियां दी हैं, जिन्हें दिसम्बर, 2023 में सरकार बनते ही पूरा किया जाएगा. उन्होंने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस सरकार ने पांच में विकास में कोई कमी नहीं आने दी. गहलोत ने विश्वास जताया कि 'एक बार फिर राजस्थान में कांग्रेस पार्टी जनता के सहयोग से सरकार बनाएगी.' उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशियों को जिताने की अपील की.

यह भी पढ़ें- बीकानेर शहर का चुनावी मुद्दा- रेलवे ट्रैक, जानिए आखिर 4 दशक से क्यों जी का जंजाल बना है यह ट्रैक

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close