विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 01, 2023

सीएम योगी आदित्यनाथ का राजस्थान दौरा आज, महंत बालक नाथ के विधानसभा क्षेत्र तिजारा में करेंगे सभा

अलवर लोकसभा क्षेत्र की तिजारा विधानसभा सीट हॉट सीटों में माने जाने लगी है, जहां भाजपा ने अलवर सांसद मंहलत बालक नाथ को तिजारा विधानसभा सीट से टिकट देकर चुनावी समर में उतारा है, जबकि सांसद महंत का मन बहरोड विधानसभा सीट से लड़ने का था.

Read Time: 3 min
सीएम योगी आदित्यनाथ का राजस्थान दौरा आज, महंत बालक नाथ के विधानसभा क्षेत्र तिजारा में करेंगे सभा
योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो)
Alwar:

Rajasthan Assembly Election 2023: भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारकों में शामिल उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज अलवर में होंगे. सीएम योगी लोकसभा के अंतर्गत तिजारा विधानसभा के प्रत्याशी महंत बालक नाथ योगी के  नामांकन में शामिल होंगे.मालूम हो, अलवर लोकसभा क्षेत्र की तिजारा विधानसभा सीट हॉट सीटों में माने जाने लगी है, जहां भाजपा ने अलवर सांसद मंहलत बालक नाथ को तिजारा विधानसभा सीट से टिकट देकर चुनावी समर में उतारा है, जबकि सांसद महंत का मन बहरोड विधानसभा सीट से लड़ने का था.

योगी महंत बालक नाथ आज तिजारा विधानसभा क्षेत्र के लिए अपना नामांकन दाखिल करेंगे. इस दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ उनके साथ मौजूद होंगे, नामांकन से पहले सीएम योगी सुबह 11 बजे एक जनसभा का को भी संबोधित करेंगे. 

गौरतलब है राजस्थान में चुनाव की तारीखों की घोषणा के बाद से चुनावी सरगर्मी बढ़ गई है. प्रदेश में मतदान का समय अब निकट आ  गया है. आगामी 25 नवंबर को प्रदेश में एक चरण में चुनाव होना है और परिणाम 3 दिसंबर को आएंगे. भाजपा आज ही संभवतः उम्मीदवारों की तीसरी लिस्ट जारी करेगी, जिसमें कुल 76 प्रत्याशियों के नामों की घोषणा हो सकती है. बीजेपी अब तक दो सूची में कुल 124 प्रत्याशियों का ऐलान कर चुकी है.

सीएम योगी जनसभा को करेंगे संबोधित

रिपोर्ट के मुताबिक महंत बालक नाथ योगी के नामांकन से पहले यूपी के मुखिया और गोरक्ष पीठाधीश्वर योगी आदित्यनाथ की उपस्थिति में अहिंसा सर्किल ,यादव धर्मशाला के सामने सुबह 11 बजे एक जनसभा का आयोजन किया गया है. इसके उपरांत तिजारा विधानसभा क्षेत्र के लिए नामांकन दाखिल करेंगे.

हेलीकॉप्टर से तिजारा पहुंचेंगे CM योगी 

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को हेलीकॉप्टर से तिजारा पहुंचेंगे. योगी आदित्यनाथ की सभा को लेकर प्रशासन पूरी तरह चाक चोबन्द है. इससे पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ वर्ष 2018 के विधानसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी संदीप दायमा के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करने आए थे हालांकि संदीप दायमा चुनाव नहीं जीत पाए.

ये भी पढ़ें- कांग्रेस की चौथी सूची, इंदिरा मीणा और मानवेंद्र सिंह को फिर टिकट, गौरव वल्लभ को पहली बार मौका

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close