विज्ञापन
Story ProgressBack

Sikar Road Accident: राजस्थान के सीकर में दो वाहनों की भिड़ंत, एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल

रिंग्स कस्बे की सरगोड सीमा के पास एन एच 52 पर दो वाहन आपस में भिड़ गए, जिससे एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए. एक ही हालत गंभीर होने पर जयपुर रेफर कर दिया गया.

Read Time: 2 min
Sikar Road Accident: राजस्थान के सीकर में दो वाहनों की भिड़ंत, एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल
प्रतीकात्मक फोटो

Rajasthan Accident: राजस्थान के सीकर जिले में रविवार को बड़ा हादसा हो गया है. जिले के रिंग्स कस्बे की सरगोड सीमा के पास एन एच 52 पर दो वाहन आपस में भिड़ गए, जिससे एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए. वहीं, एक की हालत गंभीर होने पर जयपुर रेफर कर दिया गया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. 

वैन ने कार को मारी टक्कर

जानकारी के मुताबिक, एक स्विफ्ट डिजायर कार में जयपुर निवासी कार चालक पवन कुमार सैनी व उसकी पत्नी सरिता देवी अपनी कार को साइड में लगाकर टॉयलेट करने के लिए रुके थे. इसी बीच अचानक से पीछे से आ रही वैन के चालक को नींद की झपकी आ गई और खड़ी स्विफ्ट डिजायर को जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में वैन चालक दिल्ली निवासी अमित कुमार पुत्र रमेश कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया.

एक दर्जन से ज्यादा घायल

जिसे प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर रैफर किया गया. इसके अलावा वैन में सवार मोनिका पत्नी अमित कुमार, प्रिंस सहित स्विफ्ट में सवार पवन कुमार सैनी, सरिता देवी सहित एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए . घायलों को आसपास के लोगों की मदद से निजी वाहनों से कस्बे के राजकीय सामुदायिक चिकित्सालय में भर्ती करवाया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें-

Jaipur Airport Bomb Threat: जयपुर एयरपोर्ट पर बम की सूचना से हड़कंप, ईमेल के बाद डेढ़ घंटे तक चला सर्च ऑपरेशन

Rajasthan: फिल्मों में नहीं, अब सच में सीकर के सूर्या सोमोता रोबोट से करेगा शादी, दोस्त और परिजन भी होंगे शामिल
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close