विज्ञापन
Story ProgressBack

मित्र की इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट करना पड़ा भारी, आरोपी ने चाकू से 20 बार किए वार, किशोर की चली गई जान

मृतक किशोर की टिप्पणी आरोपी अमरनाथ को इतनी नागवार लगी कि उसने चाकू से ताबड़तोड़ हमलाकर उसकी हत्या कर दी. परिजनों को कॉलोनी के ही हायर सैकंडरी स्कूल परिसर में मृतक अरहान घायल अवस्था में मिला और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

Read Time: 4 min
मित्र की इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट करना पड़ा भारी, आरोपी ने चाकू से 20 बार किए वार, किशोर की चली गई जान
हत्या आरोपी अमरनाथ
बांसवाड़ा:

सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर दोस्त की कद काठी को लेकर टिप्पणी करना एक नाबालिग किशोर पर इतना भारी पड़ गया कि उसको जान से हाथ धोना पड़ गया. कहने को चाकू से 20 बार घोंपकर हत्या करने वाला मृतक का मित्र था. इंस्टाग्राम पोस्ट पर किशोर द्वारा किया गया कमेंट आरोपी को इतना नागवार लगा कि उसने मृतक के शरीर पर चाकू से ताबड़तोड़ 20 बार हमला किया, जिससे किशोर की जान चली गई.  

मृतक किशोर की टिप्पणी आरोपी अमरनाथ को इतनी नागवार लगी कि उसने चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर उसकी हत्या कर दी. परिजनों को कॉलोनी के ही हायर सैकंडरी स्कूल परिसर में मृतक अरहान घायल अवस्था में मिला और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

मामला शहर की खादू कॉलोनी का है, जहां दिवाली पर खेलने के लिए निकले 8वी के छात्र अरहान ने दोस्त व आरोपी अमरनाथ के इंस्टाग्राम पोस्ट पर टिप्पणी की थी. किशोर की टिप्पणी आरोपी को इतनी नागवार लगी कि उसने उसकी हत्या कर दी. परिजनों को कॉलोनी के ही हायर सैकंडरी स्कूल परिसर में मृतक अरहान घायल अवस्था में मिला और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस ने मामले में हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

हत्या आरोपी अमरनाथ

हत्या आरोपी अमरनाथ

खांदू कॉलोनी निवासी साहिल पुत्र मोइनुद्दीन की और से दर्ज रिपोर्ट के मुताबिक उनका सबसे छोटा भाई 14 वर्षीय अरान मसूरी 8वीं का छात्र था. रात करीब 8 बजे घर से दोस्तों के साथ निकला था, करीब 9:15 बजे तक वह घर के बाहर दिखा और इसके बाद लापता हो गया. परिजनों ने साथ में गए दोस्त अंकित पुत्र नटवरलाल से जब अरहान के बारे में पूछा तो उसने हायर सैकंडरी स्कूल परिसर में हुए आरोपी और किशोर के बीच हुए झगड़े का खुलासा किया. 

यह सुनकर मृतक के परिजन अंकित के साथ मौके पर पहुंचे तो वहां अरहान लहूलुहान हालत में पड़ा था. बुरी तरह से घायल किशोर को परिजन घर लेकर पहुंचे तो देखा उसकी गर्दन से लेकर पैर तक हर जगह धारदार हथियार हमला किया गया था. परिजनों के मुताबिक अरहान को वो बेहोशी की हालत में घर लेकर पहुंचे थे. किशोर के पूरे शरीर पर चाकूओं से हुए वार को देख परिजनों ने अरहान के कपड़े उतारे तो उनके होश उड़ गए.

राजतालाब थानाधिकारी कैलाश चंद्र खटीक ने बताया कि आरोपी कृत्य किसी मानसिक रोगी के जैसा है. पूछताछ के दौरान भी वह अजीब तरह से जवाब दे रहा था. राजतालाब पुलिस ने मामले में हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी अमरनाथ को डिटेन कर लिया है. सीसीटीवी फुटेज देखकर परिजनों को अरहान व आरोपी के बीच स्कूल में झगड़े का पता चला.

रिपोर्ट के मुताबिक मृतक अरहान के मिलने के बाद पुलिस अंकित को भी अपने साथ ले गई, जहां पूछताछ में आरोपी अमरनाथ का नाम सामने आया. पुलिस ने अमरनाथ को पकड़ा तो घटना पूरे मामले का खुलासा हुआ. पीड़ित परिवार का कहना है कि सीसीटीवी नहीं होते तो शायद अरहान का शव स्कूल खुलने के बाद ही मिल पाता.

ये भी पढ़ें-पिता काम पर गए थे, मां कपड़े धो रही थी.. खेलते हुए पास के कुंड में डूब गए मासूम

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close