विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan: थाने में कंबल का फंदा लगा कर ली आत्महत्या, एक दिन पहले गैंगरेप के मामले में गिरफ्तार हुआ था आरोपी

ब्यावर एसपी नरेंद्र सिंह ने बताया कि मृतक जैतारण चावड़िया कला निवासी 30 वर्षीय राकेश गैंगरेप और 376 एक्ट के तहत दर्ज मामले में पकड़ा गया था. जिसने गुरुवार को थाने में बने बैरक में आत्महत्या कर ली. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

Read Time: 3 mins
Rajasthan: थाने में कंबल का फंदा लगा कर ली आत्महत्या, एक दिन पहले गैंगरेप के मामले में गिरफ्तार हुआ था आरोपी
प्रतीकत्मक फोटो

Beawar News: ब्यावर के जैतारण थाने की बैरक में के गैंग रेप के आरोपी ने कंबल को फाड़ कर फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली. घटना गुरुवार रात की है. शुक्रवार सुबह जब संत्री गश्त के लिए बैरक में पहुंचा, तो वहां बंदी फंदे से लटका हुआ मिला. इसके बाद जेल के अधिकारियों को घटना की सूचना दी गई. वहीं, इस घटना के बाद मृतक राकेश के परिजनों ने जैतारण थाना पुलिस पर सवाल खड़े किए हैं.

ब्यावर एसपी नरेंद्र सिंह ने बताया कि मृतक जैतारण चावड़िया कला निवासी 30 वर्षीय राकेश गैंगरेप और 376 एक्ट के तहत दर्ज मामले में पकड़ा गया था. जिसने गुरुवार को थाने में बने बैरक में आत्महत्या कर ली. घटना की जानकारी मिलते ही न्यायिक मजिस्ट्रेट, एसडीएम समेत पुलिस मौके पर पहुंची. और पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.

मृतक आरोपी खिलाफ पहले भी दर्ज हैं 376 के दो मामले

एसपी नरेंद्र सिंह के ने बताया कि मृतक राकेश और उसके साथियों के खिलाफ एक महिला ने गैंगरेप का मुकदमा जैतारण थाने में दर्ज कराया था. जिसकी जांच सीओ सीमा चोपड़ा द्वारा की जा रही थी. जांच के दौरान पहले आरोपी राकेश पुत्र नाथूराम को कल शाम गिरफ्तार किया गया था. बाकी अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही थी. पुलिस के अनुसार राकेश के खिलाफ 376 के पहले भी दो प्रकरण दर्ज हैं.

मेडिकल बोर्ड से हुआ पोस्टमार्टम

मृतक राकेश के शव को जैतारण पुलिस थाने से ब्यावर के सरकारी अस्पताल ले जाया गया. जहां मजिस्ट्रेट के आदेश के बाद अस्पताल के चिकित्सकों की टीम का गठन किया गया. चिकित्सकों ने मृतक राकेश का पोस्टमार्टम किया, पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता लग पाएगा. 

 लापरवाह पुलिसकर्मियों पर होगी कार्रवाई

प्राप्त जानकारी के अनुसार राकेश ने जिस बैरक में कंबल को फाड़कर फांसी का फंदा लगाया यह पूरी वारदात थाने पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.  एसपी नरेंद्र सिंह के अनुसार सीसीटीवी फुटेज चेक करने के बाद जो भी लापरवाह पुलिस कर्मी है उस पर नियम अनुसार कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें- फलोदी के इस गांव में हुई बछड़े-बछड़ी की अनोखी शादी, पूर्णिमा को होने वाले इस विवाह के पीछे हैं कई मान्यताएं

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MBBS फर्स्ट ईयर के स्टूडेंट से रैगिंग, 300 से ज्यादा करवाई उठक-बैठक; पिता बोले-किडनी-लिवर डैमेज
Rajasthan: थाने में कंबल का फंदा लगा कर ली आत्महत्या, एक दिन पहले गैंगरेप के मामले में गिरफ्तार हुआ था आरोपी
In Rajasthan, Congress got the papers leaked with the help of power, Joshi said on Rahul's statement on Sangh, 'He can't sleep due to fear of BJP-RSS'
Next Article
Rajasthan Politics: राहुल गांधी के आरोप पर भाजपा का पलटवार, सीपी जोशी बोले- 'उन्हें BJP-RSS के डर से नींद नहीं आती'
Close
;