विज्ञापन
Story ProgressBack

मतदान के बाद आराम करते दिखे नेता, पीसीसी चीफ डोटासरा ने परिवार के साथ बिताया पूरा दिन

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष एवं लक्ष्मणगढ़ से कांग्रेस प्रत्याशी गोविंद सिंह डोटासरा सहित भाजपा व कांग्रेस और अन्य प्रत्याशी चुनावी भागदौड़ के बाद परिवार के साथ समय बिताते नजर आए, तो कुछ प्रत्याशी अपने कार्यकर्ताओं से चुनाव संबंधी फीडबैक लेते नजर आए

Read Time: 4 min
मतदान के बाद आराम करते दिखे नेता, पीसीसी चीफ डोटासरा ने परिवार के साथ बिताया पूरा दिन
परिवार के साथ समय बिताते पीपीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा

Rajasthan Assembly Election 2023: छुटपुट घटनाओं को छोड़कर राजस्थान में मतदान शांतिपूर्ण संपन्न हो गया. सीकर जिले में भी मतदान प्रक्रिया सामान्य रही. चुनाव संपन्न होने के बाद में सभी ईवीएम पेटियां मतगणना स्थल सीकर शहर के श्री कल्याण कॉलेज में बनाई गई स्टोर रूम में रखी गई हैं. जहां जवानों का कड़ा पहरा है. वहीं कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष एवं लक्ष्मणगढ़ से कांग्रेस प्रत्याशी गोविंद सिंह डोटासरा सहित भाजपा व कांग्रेस और अन्य प्रत्याशी चुनावी भागदौड़ के बाद परिवार के साथ समय बिताते नजर आए तो वहीं कुछ प्रत्याशी अपने कार्यकर्ताओं से चुनाव संबंधी फीडबैक लेते रहे.

पीसीसी चीफ एंव लक्ष्मणगढ़ श्री कांग्रेस प्रत्याशी गोविंद सिंह डोटासरा ने विधानसभा चुनाव संपन्न होने के बाद प्रदेश की जनता को शांतिपूर्ण मतदान करने के लिए धन्यवाद देते हुए कहा कि लोकतंत्र के पर्व में प्रदेश की जनता ने मतदान कर देश के लोकतंत्र को मजबूत किया है.

डोटासरा ने कहा, कम मतदान से ही जनप्रतिनिधि तय होते हैं और सरकारें बनती होती है. जनता की आशीर्वाद से ही सरकारी बनती है और जनता के कल्याण के लिए योजनाएं बनती व क्रियान्वित होती है. डोटासरा ने कांग्रेस सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं के बारे में जानकारी देते हुए इस बार भी राजस्थान में कांग्रेस सरकार की जीत का दावा किया.

Latest and Breaking News on NDTV

गोविंद सिंह डोटासरा ने जिले में भी अधिकतर कांग्रेस की सीटों की जीत का दावा करते हुए कहा कि लक्ष्मणगढ़ में मैंने पिछले कार्यकाल में जो काम करवाए हैं उसको लेकर जनता ने मुझे एक बार फिर सरकार में भेजने का मन बनाया है. गोविंद सिंह डोटासरा ने लक्ष्मणगढ़ से भाजपा प्रत्याशी एवं पूर्वक केंद्रीय मंत्री सुभाष महरिया द्वारा पुलिसकर्मी से उलझने की निंदा की.

सीकर विधानसभा से भाजपा प्रत्याशियों पूर्व विधायक रतन जलधारी भी बीते शाम चुनाव संपन्न होने के बाद आज सुबह से ही अपने पोते-पोती, बहू और बेटों के साथ पारिवारिक चर्चा करते हुए समय व्यतीत करते दिखे.

रतन जलधारी ने बीते दिन हुए विधानसभा चुनाव में सीकर विधानसभा क्षेत्र के मतदाताओं व कार्यकर्ताओं की उत्साह व जोश के लिए उन्हें धन्यवाद करते हुए इतने कम समय में प्रचार प्रसार कर मतदान करने और करवाने के लिए आमजन व कार्यकर्ताओं का आभार जताया. जलधारी ने कहा जिसे इच्छा और मनोकामना से जनता ने मुझे वोट दिए और दिलवाए उस पर मैं खरा उतारूंगा. जीत का दावा करते हुए जलधारी नेकहा कि जिस उम्मीद और आशा से जनता ने मुझे आशीर्वाद दिया है. उसको पूरा करने का हर संभव प्रयास करूंगा और क्षेत्र का विकास ही मेरा सबसे बड़ा विजन है.

सीकर विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी एवं पूर्व के कैबिनेट मंत्री राजेंद्र पारीक चुनावी भागदौड़ के बाद आज सुबह से ही अपने परिवार के साथ समय बिताते नजर आए.

मीडिया से रूबरू होते हुए उन्होंने शांतिपूर्ण मतदान करने के लिए मतदाताओं और आमजन व कार्यकर्ताओं का आभार जताया. राजस्थान सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं व चुनावी घोषणा पत्र के बारे में चर्चा करते हुए उन्होंने कहा, मेरा सीकर के विकास के लिए हमेशा प्रयास रहेगा. सीकर की जनता ने जो मुझे पहले आशीर्वाद दिया था इसी लगन और मेहनत को देखते हुए मतदाताओं ने इस बार भी बड़ी संख्या में मतदान किया है.

यह भी पढ़ें- चित्तौड़गढ़ जिले की 5 विधानसभाओं में 79.86 प्रतिशत मतदान, EVM में कैद हुआ 42 उम्मीदवारों का भविष्य

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close