विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 10, 2023

जयपुर में कांग्रेस कोर कमेटी की बैठक शुरू, विधानसभा उम्मीदवारों का चयन रह सकता है बड़ा मुद्दा

बैठक की अध्यक्षता कांग्रेस महासचिव के सी वेणुगोपाल कर रहे हैं. ऐसा माना जा रहा है कि इस समय होने वाली कोर कमेटी की बैठक में आने वाले विधानसभा चुनावों के लिए उम्मीदवारों के चयन पर भी बात होगी.  

Read Time: 1 min
जयपुर में कांग्रेस कोर कमेटी की बैठक शुरू, विधानसभा उम्मीदवारों का चयन रह सकता है बड़ा मुद्दा
CM गहलोत, केसी वेणुगोपाल हुए पायलट (फ़ाइल फोटो )
JAIPUR:

राजस्थान में इस साल के आख़िर में होने वाले चुनावों के मद्देनज़र कांग्रेस पार्टी चुनावी मोड़ में आ गई है. आज पीसीसी वॉर रूम में कांग्रेस कोर कमेटी की बैठक होगी, जिसमें ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी के महासचिव के सी वेणुगोपाल ने बैठक की अध्यक्षता करेंगे. ऐसा माना जा रहा है कि इस समय होने वाली कोर कमेटी की बैठक में आने वाले विधानसभा चुनावों के लिए उम्मीदवारों के चयन पर भी बात होगी.  

खबरों के मुताबिक़ कांग्रेस ने कई आंतरिक सर्वे किए गए हैं जिसमें जिताऊ उम्मीदवारों पर अधिक फ़ोकस किया जाएगा.बैठक में कमेटी के कन्वीनर प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, प्रदेश अध्यक्ष गोविंद डोटासरा,कांग्रेस महासचिव जितेंद्र सिंह, कांग्रेस वर्किंग कमेटी सदस्य सचिन पायलट, हरीश चौधरी, महेंद्र जीत सिंह मालवीय, मोहन प्रकाश,  सीपी जोशी और गोविंद राम मेघवाल हिस्सा ले रहे हैं.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close