विज्ञापन
Story ProgressBack

सीकर पहुंची कांग्रेस की गारंटी यात्रा, राजेंद्र पारीक बोले- कांग्रेस की गारंटियों को भाजपा भी लागू करे

कांग्रेस प्रत्याशी राजेंद्र पारीक ने संबोधित करते हुए राज्य सरकार की योजनाओं और आगामी गारंटी योजना के बारे में कार्यकर्ताओं व आमजन को बताया.

Read Time: 3 min
सीकर पहुंची कांग्रेस की गारंटी यात्रा, राजेंद्र पारीक बोले- कांग्रेस की गारंटियों को भाजपा भी लागू करे
गारंटी रथ को झंडी दिखाकर रवाना करते पारीक.

Congress Guarantee Rath Yatra: राजस्थान विधानसभा चुनाव में जनता से जुड़ने के लिए पार्टियों की कोशिशें जारी हैं. कांग्रेस गारंटी यात्रा के दूसरे चरण में जनसंर्पक अभियान चला रही है. कांग्रेस का सात गारंटी रथ आज सुबह सीकर विधानसभा क्षेत्र में पहुंचा. कांग्रेस नेताओं ने रथ को पार्टी का झण्डा दिखाकर रवाना किया.

गारंटी रथ यात्रा रवाना होने से पूर्व रथ यात्रा के साथ आए स्थानीय कलाकारों व नाटक मंडली की टीम ने अपने गीतों और नुक्कड़ नाटक के माध्यम से कांग्रेस की सात गारंटी के बारे में लोगों को जानकारी दी. इस दौरान कांग्रेस नेताओं ने संबोधित करते हुए राज्य सरकार की योजनाओं और आगामी गारंटी योजना के बारे में कार्यकर्ताओं व आमजन को बताया.

सीकर विधायक एवं कांग्रेस प्रत्याशी राजेंद्र पारीक ने जानकारी देते हुए कहा कि राजस्थान सरकार ने पिछले 5 साल के अपने कार्यकाल में आमजन को राहत देने का काम किया है. उन्होंने कांग्रेस की 7 गारंटी योजना के बारे में जानकारी देते हुए योजना को अनुकरणीय बताया और केंद्र सरकार से भी इसे लागू करने की बात कही.

पारीक ने कहा कि राज्य सरकार ने हर तबके का ध्यान रखते हुए 10 गारंटी प्रदेश की जनता को पूर्व में दी थी और अब 7 गारंटी भी वापस प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनने पर देने का आश्वासन दिया है. कांग्रेस का सात गारंटी रथ आज सीकर विधानसभा में पहुंचा है. यहां से रथ लक्ष्मणगढ़ होते हुए फतेहपुर विधानसभा में जाएगा और कांग्रेस की सात गारंटी योजना का प्रचार प्रसार करेगा. 

बता दें सीकर विधानसभा से पूर्व कांग्रेस का गारंटी रथ श्रीमाधोपुर व खंडेला विधानसभा में पहुंचा था. अब सीकर, लक्ष्मणगढ़, फतेहपुर सहित अन्य विधानसभा में भी जाएगा. गारंटी रथ यात्रा के दौरान बड़ी संख्या में कांग्रेस के जिला स्तरीय पदाधिकारी और कार्यकर्ता भी मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें- Congress Guarantee Rath Yatra: बीजेपी ने कांग्रेस की गारंटी रथ यात्रा को लेकर उठाए 7 सवाल
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close