विज्ञापन

Rajasthan By Election: नरेश मीणा की बगावत, देवली- उनियारा से निर्दलीय भरा पर्चा ; कांग्रेस की बढ़ी टेंशन

Deoli-Uniara Assembly Constituency : आज नामांकन का आखिरी दिन है. नरेश मीणा ने देवली-उनियारा सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे.

Rajasthan By Election: नरेश मीणा की बगावत, देवली- उनियारा से निर्दलीय भरा पर्चा ; कांग्रेस की बढ़ी टेंशन

Rajasthan By-Election 2024: कांग्रेस नेता नरेश मीणा एक बार बाग़ी हो गए हैं. उन्होंने देवली - उनियारा से नामांकन कर दिया है. हालांकि गुरुवार को नरेश मीणा ने चुनाव लड़ने से इंकार किया था. लेकिन शुक्रवार को उन्होंने जयपुर में चुनाव लड़ने का एलान कर दिया. इससे पहले विधानसभा चुनाव में भी उन्होंने कांग्रेस से बागी हो कर छबड़ा विधानसभा से चुनाव लड़ा था. 

कांग्रेस की बढ़ सकतीं हैं मुश्किलें 

हरीश मीणा के सांसद बनने के बाद खाली हुई देवली सीट से कांग्रेस ने कस्तूर मीणा को मैदान में उतारा है. नरेश मीणा यहीं से टिकट मांग रहे थे. लेकिन कांग्रेस ने उन्हें टिकट नहीं दिया. अगर नरेश मीणा ने नामांकन वापस नहीं लिया तो वो कांग्रेस का समीकरण बिगाड़ सकते हैं. कक्योंकि उनके सामने भी कांग्रेस के मीणा उम्मीदवार हैं. ऐसे में मीणा वोटर्स में सेंधमारी का खतरा बढ़ सकता है. 

पहले किया चुनाव नहीं लड़ने से मना 

इससे पहले पार्टी पर दबाव बनाने के लिए नरेश टोंक के अलीगढ़ में धरना देकर बैठ गए थे. उन्होंने कहा था कि जब तक टिकट की घोषणा नहीं हो जाती, वो यहीं जमे रहेंगे. हालांकि देर रात जारी की गई सूची में नरेश मीणा का नाम नहीं था.

जिसके बाद उन्होंने कहा था कि उन्हें टिकट मिलने की उम्मीद थी लेकिन वो पूरी नहीं हुई. यहां के लोगों का कहना है कि मैं अभी चुनाव न लड़ूं. अगर मैं यहां से चुनाव लड़ा तो मेरी और प्रह्लाद गुंजल की जोड़ी टूट जायेगी, मैं उनके साथ मिलकर हाड़ौती के इलाके में काम करूंगा. 

यह भी पढ़ें - Exclusive: राजस्थान उपचुनाव की सबसे चर्चित सीट पर सतीश पूनिया का बड़ा दावा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
'कभी सोचा न था कि मंत्री हमारे हाथ का बना भोजन करेंगे', मदन दिलावर ने महिला मजदूरों के साथ खाई दाल रोटी
Rajasthan By Election: नरेश मीणा की बगावत, देवली- उनियारा से निर्दलीय भरा पर्चा ; कांग्रेस की बढ़ी टेंशन
Rajasthan By Election 2024: Govind Singh Dotasra danced on the stage on Ashok Gehlot request in Dausa
Next Article
Rajasthan By Election: जब गहलोत के कहने पर डोटासरा ने मंच पर किया डांस, तालियों के शोर से गूंज उठी सभा
Close